रीवा अरोड़ा के अचानक बड़े होने पर उनकी मां ने ऐसी सफाई दी, जिससे कुछ साफ नहीं होता

रीवा अरोड़ा के अचानक बड़े होने पर उनकी मां ने ऐसी सफाई दी, जिससे कुछ साफ नहीं होता

पिछले कुछ दिनों से लगातार Riva Arora का नाम सोशल मीडिया पर घूम रहा है. लोगों का कहना है कि वो सिर्फ 12 साल की हैं और उन्हें सेक्सुअलाइज़ किया जा रहा है. रीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर मौजूद कुछ रील्स में वो करण कुंद्रा और मीका सिंह के साथ नज़र आ रही थीं. रीवा 2019 में आई ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नज़र आई थीं. ऐसे में लोगों का कहना है कि वो इतनी जल्दी बड़ी कैसे हो गईं. कुछ ने उनकी मां पर बच्ची को एडल्ट की तरह दिखाने के लिए ग्रोथ हॉर्मोन और स्टेरॉइड्स देने का भी आरोप लगाया.

हालांकि अब उनकी मां ने अपना पक्ष रखा है. रीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है कि उसे उनकी मां मैनेज करती हैं.

उन्होंने लिखा कि ऐसी खबरें देखबर उन्हें बहुत दुख हुआ. साथ ही लिखा,

कम-से-कम अपने प्रतिष्ठित पेजेस पर अपलोड करने से पहले मुझसे क्रॉस चेक कर लेना चाहिए था. मेरी बेटी एक एक्टर है जो कई सालों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रही है.

रीवा की मां निशा अरोड़ा ने इंस्टाग्राम स्टोरी के अलावा इंडिया फोरम नाम की वेबसाईट से भी बात की. कहा कि बिना वेरिफाई किए उनकी बेटी के खिलाफ झूठ फैलाया जा रहा है. आगे बताया,

मेरी बेटी अभी 10th ग्रेड में पढ़ रही है. वो फिल्म इंडस्ट्री में पिछले 13 सालों से काम कर रही है और सब कुछ अपनी ईमानदारी से हासिल किया है.

रीवा ‘उड़ी द सर्जिकल स्ट्राइक’ में अपने रोल से फेमस हुई थीं. उन्होंने फिल्म में मोहित रैना के किरदार की बेटी का रोल किया था. फिल्म के फ्यूनरल वाले सीन में उनकी परफॉरमेंस को काफी सराहा गया था. ‘उड़ी’ की रिलीज़ के वक्त बताया गया कि रीवा की उम्र नौ साल है. ऐसे में अब उनकी उम्र 12 साल होनी चाहिए. लोगों का कहना है कि आप रीवा को ऐसे म्यूज़िक वीडियोज़ में दिखा रहे हैं जहां उनके हाथ में शराब का गिलास है. रीवा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक रील पोस्ट की थी जिसे अब डिलीट कर दिया गया है. वहां उनका किरदार करण कुंद्रा के किरदार के साथ अपने बॉयफ्रेंड पर चीट कर रहा था.

निशा अरोड़ा ने अपनी बेटी की सही उम्र, उन्हें इस तरह के म्यूज़िक वीडियोज़ में दिखाए जाने पर कुछ नहीं कहा. एक तरह से उनकी सफाई से कुछ भी साफ नहीं होता. हॉलीवुड में भी ऐसे कई केस देखने को मिले हैं जहां पेरेंट्स ने अपने चाइल्ड आर्टिस्ट बच्चों को गलत रोशनी में दिखाना सही समझा. 1980 में आई The Blue Lagoon में तब चाइल्ड एक्टर रहीं ब्रूक शील्डस को सेक्सुअलाइज़ किया गया था. बता दें कि तब ब्रूक की उम्र सिर्फ 14 साल थी और उनका काम उनकी मां मैनेज करती थीं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *