fbpx

श्रद्धा कपूर ऐसा क्या किया की उनको जेल जा रही हैं, देखिए पूरा वीडियो..

admin
admin
3 Min Read
What did Shraddha Kapoor do that she is going to jail, watch full video

बॉलीवुड हस्तियां अब बड़ी मुसीबत में हैं क्योंकि रिया और उनके भाई ड्रग मामले में शामिल सितारों के नामों का खुलासा कर रहे हैं।

हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम भी सामने आया था लेकिन रिया और शोविक ने उनके नाम का खुलासा नहीं किया। तो फिर इस केस को लेकर श्रद्धा कपूर का नाम और कौन ले सकता था?

Shraddha

और क्या श्रद्धा अब बड़ी मुश्किल में है?

खैर, हाल ही में एनसीबी की टीम दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पावना फार्महाउस पर गई थी। वे वहां गए, जगह की तलाश करने और फार्महाउस के अन्य कर्मचारियों से बात करने के लिए। एनसीबी ने उस जगह की तलाशी के दौरान वहां से कई चीजें बरामद कीं, जिससे उन्हें अपनी जांच में मदद मिलेगी। लेकिन वहां से उन्हें जो सबसे चौंकाने वाली बात मिली, वह है बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का नाम।

वैसे सुशांत के फार्महाउस के पास एक झील है और झील के पास एक टापू है। सुशांत अक्सर मोटरबोट की मदद से झील और द्वीप पर जाते थे और एनसीबी ने मोटरबोट के ड्राइवर से बात की थी। ड्राइवर ने खुलासा किया है कि वे अक्सर द्वीप पर पार्टियां करते थे और बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियां पार्टी में शामिल होती थीं। ड्राइवर ने खुलासा किया है कि सारा अली खान, रिया चक्रवर्ती, श्रद्धा कपूर अभिनेता के साथ द्वीप का दौरा कर चुकी हैं।

उन्होंने कहा है कि ये तीनों एक्ट्रेस कभी एक साथ नहीं आईं, ये हमेशा अलग-अलग दिन आती थीं। ड्राइवर ने ही श्रद्धा का नाम लिया था। यहां तक ​​तो ठीक था लेकिन बाद में उन्होंने जो खुलासा किया वह सबसे चौंकाने वाला था।

मोटरबोट के ड्राइवर ने खुलासा किया है कि उन पार्टियों में हमेशा ड्रग्स का आयोजन होता था. पार्टियों में शामिल होने वाले सभी लोग ड्रग्स का सेवन करते थे। इससे श्रद्धा बड़ी मुसीबत में पड़ सकती हैं। एनसीबी जल्द ही बॉलीवुड की इस अभिनेत्री को पूछताछ के लिए बुला सकती है और उपभोग का दोषी पाए जाने पर वह सलाखों के पीछे पहुंच सकती है।

 

Share This Article