सारा अली खान के कहने के बाद विजय देवरकोंडा ने जवाब दिया कि वह उन्हें डेट करना चाहती हैं

सारा अली खान के कहने के बाद विजय देवरकोंडा ने जवाब दिया कि वह उन्हें डेट करना चाहती हैं

विजय देवरकोंडा निस्संदेह तेलुगु उद्योग के सबसे चर्चित सेलेब्स में से एक हैं क्योंकि वह फिल्म के साथ अपना आगामी बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं।लिगरअनन्या पांडे के साथ। आसमान देवरकोंडा की तरफ है, और उन्हें “इंडस्ट्री के ब्लू-आइड बॉय” से लेकर “सरप्राइज़ पैकेज” तक सब कुछ करार दिया गया है।

वह तेलुगु सिनेमा व्यवसाय में सबसे प्रतिभाशाली अभिनेताओं में से एक है, जो “गीता गोविंदम” से आकर्षक नौजवान से लेकर अर्जुन रेड्डी जैसे वास्तव में अप्रिय बव्वा तक कई पात्रों में सफल रहा है। यह बिना कहे चला जाता है कि सभी पेशेवर ऊंचाइयों के साथ-साथ बहुत प्रशंसा भी होती है। पूरे भारत के विभिन्न हस्तियों सहित कई लोगों ने उनकी प्रशंसा की है।

का दूसरा एपिसोडकॉफी विद करण 7सारा अली खान और जान्हवी कपूर के साथ एक टीज़र है जो आज पहले उन लोगों के लिए जारी किया गया था जो इससे अपरिचित हैं। सारा को एक सेलेब्रिटी का सुझाव देने के लिए कहा गया था, जिसे करण जौहर ने तुरंत डेटिंग करने में दिलचस्पी दिखाई। दिलचस्प बात यह है कि सारा ने विजय का नाम लिया और सभी को हैरान कर दिया। उनके जवाब ने विजय देवरकोंडा सहित पूरे देश का ध्यान आकर्षित किया है।

लेकिन हैरानी की बात यह है कि विजय का इस पर प्यारा सा जवाब भी है।
सारा अली खान की हालिया टिप्पणी पर विजय देवरकोंडा की प्रतिक्रिया
जब सारा अली खान ने स्वीकार किया कि उन्हें तेलुगु अभिनेता के साथ डेटिंग करने में दिलचस्पी होगी, तो विजय देवरकोंडा ने सबसे प्यारे तरीके से जवाब दिया।

‘लाइगर’ अभिनेता ने अब फुटेज पर प्रतिक्रिया दी है। विजय ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर सारा के लिए एक हार्दिक संदेश के साथ टीज़र अपलोड किया जिसमें उन्होंने उनके नाम का उल्लेख किया। वीडियो के साथ उन्होंने लिखा,
“मुझे पसंद है कि आप ‘देवरकोंडा’ कैसे कहते हैं। सबसे प्यारा। बड़े गले लगाना और मेरा स्नेह (दिल इमोजी) भेजना।”

सारा की पहली उपस्थितिकॉफी विद करनऐसा लगता है कि करण की पूछताछ में उस स्टार के बारे में पूछताछ की गई है, जिस पर वह क्रश है या डेट करना चाहती है। सारा से 2018 में इसी तरह का सवाल पूछा गया था जब उन्होंने सैफ अली खान के साथ शो में उपस्थिति दर्ज कराई थी, और उन्होंने कार्तिक आर्यन का उल्लेख करते हुए जवाब दिया। इसके तुरंत बाद, रिश्ते की अफवाहों की झड़ी लग गई। जब इनके ब्रेकअप की अफवाहें सामने आईं तो ये खत्म हो गया। तो अभी तक, किसी ने भी औपचारिक रूप से जानकारी की पुष्टि नहीं की है।

हालाँकि, दूसरी ओर, सारा अली खान ने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर विजय देवरकोंडा के साथ ली गई एक तस्वीर पोस्ट की। सारा और विजय को फोटो में मोटे तौर पर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, जिसे उन्होंने “फैन मोमेंट” कैप्शन दिया है।

पेशेवर मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा ने अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली हैलिगर. सिनेमा मैलिगरजो पुरी जगन्नाथ द्वारा निर्देशित हैपोक्किरिप्रसिद्धि, देवरकोंडा मुंबई के एक अंडरडॉग फाइटर की भूमिका निभाते हैं जो एक एमएमए टूर्नामेंट में भाग लेता है। 25 अगस्त को, स्पोर्ट्स मूवी आधिकारिक तौर पर हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज़ की जाएगी।

धर्मा प्रोडक्शंस के माध्यम से करण जौहर और अपूर्व मेहता द्वारा निर्मित और पुरी कनेक्ट्स नाम के तहत जगन्नाथ और चार्ममे कौर, फिल्म में उपरोक्त अभिनेताओं के अलावा रोनित रॉय, अनन्या पांडे, राम्या कृष्णन और बॉक्सिंग महान माइक टायसन भी शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *