विजय-अनन्या की फिल्म लिगर ने सेंसर बोर्ड को चौंका दिया…

विजय-अनन्या की फिल्म लिगर ने सेंसर बोर्ड को चौंका दिया…

साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक Liger फिल्म से बॉलीवुड में विजय देवरकोंडा की शुरुआत होगी। यह फिल्म विजय की पहली अखिल भारतीय परियोजना को भी चिह्नित करेगी। जबकि फिल्म इस महीने के अंत में रिलीज होने वाली है, सेंसर बोर्ड द्वारा Liger की पहली फिल्म समीक्षा बाहर है। सूत्रों के अनुसार, Liger को यूए सर्टिफिकेट मिला है और फिल्म का रनटाइम 2 घंटे 20 मिनट है।

बॉलीवुड लाइफ की एक रिपोर्ट के मुताबिक विजय और अनन्या पांडे की फिल्म Liger ने सेंसर बोर्ड को चौंका दिया है। Liger की सभी स्टार कास्ट ने अपने कार्यों से बोर्ड के सदस्यों को प्रभावित किया है, जबकि वे विजय के प्रदर्शन से सुपर प्रभावित लग रहे थे क्योंकि उन्होंने फिल्म में बहुत प्रयास किए हैं और यह हर फ्रेम में दिखाई देता है।

बोर्ड को फिल्म में देवरकोंडा के चरित्र के पुरी जगन्नाथ के चरित्र चित्रण को भी पसंद आया। जैसा कि उन्होंने विजय की डायलॉग डिलीवरी से लेकर उनके हकलाने वाले भाषण से लेकर बॉडी लैंग्वेज तक के विवरणों को ध्यान में रखा है। रिपोर्ट में कहा गया है कि राम्या कृष्ण के चरित्र, मातृ भावना और विजय-अनन्या के बीच के प्रेम कोण को भी बोर्ड ने पसंद किया है और उन्हें लगता है कि यह फिल्म में भी शामिल होगा।

तकनीकी पहलू के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने फिल्म के आश्चर्यजनक दृश्यों के लिए विष्णु शर्मा की प्रशंसा की। केचा द्वारा Liger की एक्शन कोरियोग्राफी ने भी बोर्ड के होश उड़ा दिए हैं। उन्हें Liger में बैकग्राउंड स्कोर भी पसंद आया। सेंसर बोर्ड के सदस्यों को लगता है कि कम समयावधि, एक्शन, चरित्र विकास और संवाद वितरण फिल्म के लिए एक बड़ा काम करेगा और जनता द्वारा पसंद किया जाएगा।

पुरी जगन्नाथ द्वारा अभिनीत और धर्मा प्रोडक्शंस और पुरी कनेक्ट्स द्वारा समर्थित, लीगर 25 अगस्त को हिंदी, तेलुगु, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषाओं के सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। विजय इस फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है तो वही अनन्या इस फिल्म से साउथ में डेब्यू करेगी। क्योकि ये फिल्म साउथ में तमिल और तेलुगु में भी रिलीज़ होगी।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *