इस एक्ट्रेस ने खोली प्रड्यूसर एकता कपूर के सेट की पोल, कहा – गंदे कमरे में …

इस एक्ट्रेस ने खोली प्रड्यूसर एकता कपूर के सेट की पोल, कहा – गंदे कमरे में …

जल्द ही टीवी धारावाहिक प्रतिज्ञा 2 दर्शकों के बीच आने वाला है, इस नए सीजन में भी आपको पुराने सीजन के ही स्टार्स देखने को मिलेंगे। पहले सीजन में प्रतिज्ञा की जेठानी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अलायका ही इस बार भी अपने पुराने किरदारा में नज़र आने वाली है। अलायका का नाम इस लिए भी इन दिनों सुर्खियां बटोर रहा है क्योंकि इस सीजन में आने से पहले 3 साल तक वो इंडस्ट्री से गायब रही थी। हालांकि जब उन्हें प्रतिज्ञा 2 का ऑफर मिला तो वे इसके लिए मना नहीं मर पाई। अब मीडिया से बात करते हुए अलायका ने अपने अचानक इंडस्ट्री छोड़ कर जाने की बात बताई। आखिर वो कौनसी बात थी जिसकी वजह से उन्होंने इस इंडस्ट्री को अलविदा कहने का मन बना लिया।

आज तक से हुई बातचित में अलायका ने बताया कि “मैं एकता कपूर के शो ‘परदेस में है मेरा दिल’ शो कर रही थी। उस दौरान सेट पर जिस तरह का मेरे साथ व्यावहा हुआ उसे देखकर मैंने इस इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला कर लिया था।” एकता कपूर के सेट के बारे में बात करते हुए ऐक्ट्रेस ने बताया ‘वहां पर तो स्पॉट दादा भी अपने आपको प्रोड्यूसर से कम नहीं मानते थे। एकता कपूर मैम को तो कुछ पता नहीं होता था कि सेट पर किस के साथ किस तरह का व्यवहार किया जाता है। वहां पर मुख्य किरदार निभाने वाले एक्टर्स को बड़ी सी वैनिटी दी जाती थी। बाकी कैरेक्टर आर्टिस्ट हैं उनको एक गंदा सा और छोटा सा रूम दे दिया जाता था।’

इससे आगे बात करते हुए वे कहती हैं कि “ये सब देखकर मुझे लगता था कि ऐसा किस लिए किया जाता है। एक लीड को अच्छा ट्रीटमेंट और कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ ऐसा व्यवहार। काम तो हम भी कर रहे हैं, अपना सारा इनपुट दे रहे हैं।”

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने पैसे समय पर ना मिलने की भी बात कही, उन्होंने कहा “तीन महीने बाद काम का पैसा मिलता है, तब तक हम अपने पैसों से सर्वाइव करते हैं। हम अपना बेस्ट देने में जान लगा देते हैं, समय पर आते हैं, मेकअप करके तैयार रहते हैं शॉट देने के लिए, हम भी वही करते हैं जो लीड करता है तो कैरेक्टर आर्टिस्ट के साथ ऐसा भेदभाव क्यों?”

इसके बाद उन्होंने यह भी बताया कि उन्होंने प्रतिज्ञा 2 के लिए हां क्यों कहा ”इसी बीच मुझे प्रतिज्ञा सीजन 2 के लिए ऑफर आया और मैं खुद को रोक न सकी। इस शो में मुझे भले ही ज़्यादा सीन्स नहीं मिलते लेकिन यहां सभी के साथ एक जैसा व्यवहार किया जाता है। जो ट्रीटमेंट कृष्णा और प्रतिज्ञा को मिलता है वही ट्रीटमेंट सबको मिलता है।”ext time I comment.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *