बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन जोड़ियों को तलाक के बाद भी साथ में बेडरूम शेयर करना है बहुत पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री की इन जोड़ियों को तलाक के बाद भी साथ में बेडरूम शेयर करना है बहुत पसंद

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अब शादी और तलाक होना बहुत ही ज्यादा आम बात हो गई है। रोज ना रोज कोई सेलिब्रिटी शादी करता है तो कोई अपने हमसफर से तलाक ले लेता है। शादी से ज्यादा तो वैसे चर्चे तलाक के ही होते है क्योंकि लोगों को कपल के बीच की अंदरूनी बातें जानना खूब पसंद आता है।

वैसे तो बॉलीवुड इंडिस्ट्री में ज्यादातर यही होता है कि तलाक के बाद सेलिब्रिटीज का अपने हमसफर से 36 का आंकड़ा हो जाता है और मामला कोर्ट कचहरी तक पहुंच जाता हैं। लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कपल भी हैं जो कि आपसी सहमति से अलग हुई और अलग होने के बाद भी अपने बीच एक मधुर रिश्ता कायम किए हुए हैं।
ऋतिक रोशन और सुजैन खान

ऋतिक रोशन को बॉलीवुड इंडस्ट्री का सबसे बेहतरीन एक्टर कहा जाता है और कुछ समय पहले उनका कंगना के साथ का अफेयर सबके सामने आ गया था। ऋतिक ने सुजैन को धोखा दे दिया था और सुजैन ने तुरंत ऋतिक से डाइवोर्स मांग लिया था। लेकिन डाइवोर्स होने के इतने साल बाद भी अक्सर सुजैन और ऋतिक को कई सारे फंक्शन में साथ स्पॉट किया जाता है।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान
भले ही तलाक लेने के वक्त मलाइका ने अरबाज पर तरह तरह के आरोप लगाए थे। वह अभी भी अरबाज के साथ कॉन्टेक्ट में रहना पसंद करती हैं उनके मुताबिक अरबाज अच्छे व्यक्ति हैं लेकिन हमारी जोड़ी सही नहीं है, अब मलाइका अर्जुन कपूर के साथ ऑफिशियल रिलेशनशिप में है। अभी भी कई सारे फंक्शन में दोनों को आपिस में हंसी खुशी बात करते हुए देखा जाता है।

रघुराम और सुगंधा गर्ग
एमटीवी के जाने माने शो रोडीज के सबसे बेहतरीन जज कहर जाने वाले रघु राम ने फिल्म जाने तू या जाने ना में दमदार रोल निभाने वाली अभिनेत्री के साथ शादी रचाई थी और शादी के दौरान ही उनका विदेशी लड़की के साथ अफेयर हो गया था। यह बात सामने आने के बाद खूब बवाल हुआ था लेकिन उन्होंने सुगंधा से इस बारे में बात की और तलाक ले लिया। पर तलाक होने के इतने साल होने के बाद भी रघुराम और सुगंधा के बीच का संबध काफी मधुर है

फरहान अख्तर और अधुना बाबानी
फरहान अख्तर और अधुना ने साल 2017 में अपना 17 साल पुराना रिश्ता तोड़कर हर किसी को हैरत में डाल दिया था। आज भी उनके बीच तलाक होने की वजह पूरी तरह रहस्यमई कही जाती है, बता दे फरहान अख्तर अब शादी करके पूरी तरह सेटल हो गए हैं लेकिन वह आज भी अपनी पहली पत्नी के साथ अच्छे संबंध बनाए हुए है। उन्होंने एक इंटरव्यू में खुद बताया था कि उनके और अधुना के बीच किसी भी तरह का मतभेद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *