ये 7 विश्व सुंदरियां, अब दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, जानिए कौन-कौन सी ये हसीनाएं

ये 7 विश्व सुंदरियां, अब दिखती हैं और भी ज्यादा खूबसूरत, जानिए कौन-कौन सी ये हसीनाएं

भारतीय महिलाओं ने पूरी दुनिया में देश का नाम रोशन किया. आज के वक्त में ऐसे महिलाएं जिन्होंने भारत का नाम पूरे विश्व में ऊंचा किया. आपको बता दें कि हर क्षेत्र में भारत काफी तेजी से तरक्की कर रहा है. अब तो भारतीय महिलाएं भी भारत का नाम रोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. अब तक ना जाने कितनी इंडियन महिलाएं विश्व सुंदरी का खिताब चुकी हैं. आज की पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसी ही भारत की विश्व सुंदरियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनका लुक पहले से काफी ज्यादा बदल चुका है.

चलिए जानते हैं. वर्ष 2021 में हरनाज संधू को मिस यूनिवर्स चुना गया था, जिस कारण से वे रातों-रात बहुत लोकप्रिय हो गई थीं. पूरे देश ने उनकी खूबसूरती की जमकर तारीफ हुई. मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने के बाद उनका वजन बहुत ज्यादा बढ़ गया. जब उनकी बढ़े हुए वजन की फोटोज सामने आईं तो हर कोई उनको देखकर हैरान रह गया.

अभिनेत्री तनुश्री दत्ता:
चलो बात करते हैं अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ​की. तनुश्री दत्ता को वर्ष 2014 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स चुना गया था. इसके बाद ही वे पूरे भारत में ही नहीं बल्कि विश्व में पॉपुलर हो गईं. आपको बता दें कि इसके बाद उन्होंने अपना 18 किलो वजन बढ़ा लिया था, जिसको कम करने में उनको काफी मशक्कत करनी पड़ी थी.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा:
अब बात हो रही हैं बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपडा की. बॉलीवुड की देशी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने काफी कम उम्र पर ही मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था. इसके बाद उनको बॉलीवुड में जबरदस्त सफलता मिली. मिस वर्ल्ड बनने के बाद तो उनका लुक बहुत ही ज्यादा बदल गया. वे पहले से भी ज्यादा खूबसूरत नजर आने लगी है.

अभिनेत्री दीया मिर्जा:
अब बात हो रही है अभिनेत्री दीया मिर्जा की. दीया मिस एशिया पेसिफिक इंटरनेशनल 2000 कॉन्टेस्ट की विजेता रही और उस वक्त उनकी उम्र 18 वर्ष थी. अभिनेत्री दीया मिर्जा आज भी पहले की तरह ही खूबसूरत दिखती हैं और उनकी लोकप्रियता कम नहीं हुई है.

अभिनेत्री सुष्मिता सेन:
बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन इन दिनों भगोड़े ललित मोदी के साथ रिलेशनशिप की खबरों को लेकर चर्चा में है. एक वक्त पर उन्होंने मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था. ये बात वर्ष 1994 की है. 46 वर्ष की अभिनेत्री सुष्मिता सेन आज भी बहुत ज्यादा हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं.

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन:
अब बात करते हैं अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन की. तो ऐश्वर्या राय बच्चन ने अपनी खूबसूरती से हर किसी को दीवाना बना लिया. साल 1994 में वे मिस वर्ल्ड चुनी गई थी. आज वे एक बेटी की मां होने के बाद भी उतनी ही खूबसूरत नजर आती है. ऐश्वर्या राय पर उम्र का कोई फर्क नहीं पड़ा है.

अभिनेत्री लारा दत्ता:
यहां पर बात हो रही हैं लाल दत्ता की. अभिनेत्री लारा दत्ता ने वर्ष 2000 में मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया था. अभिनेत्री लारा दत्ता कई बॉलीवुड मूवीज में दिखाई दे चुकी हैं. हालांकि अब पहले से थोड़ी वजनदार हो गई है और उनका लुक बदल चुका है. आपको बता दें कि लारा दत्ता बेहद ही खूबसूरत अदाकारा हैं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *