विदेशी लड़कों के दिल पर राज करती हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाए

विदेशी लड़कों के दिल पर राज करती हैं बॉलीवुड की ये 5 हसीनाए

बॉलीवुड में ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं, जिन्होंने अपनी एक्टिंग और खूबसूरती से सिर्फ भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशियों के दिलो पर भी राज किया हैं और उनसे शादी भी की हैं. प्रियंका चोपड़ा से लेकर प्रीति जिंटा तक इंडस्ट्री की कई टॉप एक्ट्रेस है, जिन्होंने विदेशी लड़के से शादी की हैं. आज इस लेख हम ऐसी ही टॉप 5 अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे.

1) सेलिना जेटली-बॉलीवुड अभिनेत्री सेलिना जेटली ने अपनी खूबसूरती से इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया था हालाँकि फिलहाल वह काफी सालों से बॉलीवुड से दूर हैं. इस अभिनेत्री ने साल 2011 में ऑस्ट्रिया के होटेलियर पीटर हाग से शादी की थी. जिसके बाद वह जुड़वाँ बच्चों की माँ भी बनी. अपने लाइफ पार्टनर के नाम का टैटू बनवा चुके हैं बॉलीवुड के ये 5 सेलेब्स

2) प्रियंका चोपड़ा-बॉलीवुड की देसी गर्ल कहीं जानें वाली प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड में भी खुद की पहचान बनाई हैं. प्रियंका ने अमेरिका के जानें-माने पॉप स्टार सिंगर निक जोनस से शादी की हैं. 2018 में शादी करने वाला ये पॉवर कपल 2022 में सेरोगेसी तकनीक से पेरेंट्स बना था.

3) राधिका आप्टे-मशहूर अभिनेत्री राधिका आप्टे भी विदेशी लड़के से शादी करने वाली अभिनेत्रियों की सूची का हिस्सा हैं. इस एक्ट्रेस ने साल 2012 में लन्दन के फेमस म्यूजिशिन बेनेडिक्ट टेलर की थी और वर्तमान में अपनी मैरिड लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं.

4) श्रेया सरन-साउथ की मशहूर अभिनेत्री श्रेया सरन ने कुछ बॉलीवुड फिल्मों में काम किया हैं. अगर उनकी पर्सनल लाइफ की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2018 में अपने रशियन बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव से शादी की थी. बता दे आंद्रेई एक पेशेवर टेनिस खिलाड़ी हैं.

5) प्रीति जिंटा-बॉलीवुड की डिंपल गर्ल प्रीति गर्ल ने साल 2016 में अमेरिका के फाइनेंशियल एनालिस्ट जीन गुडइनफ के साथ घर बसाया था. बता दे हाल ही ये कपल सेरेगेसी तकनीक की मदद से पेरेंट्स बने थे. शाहिद कपूर से लेकर प्रीति जिंटा तक फिल्मी जगत को छोड़ दूसरे प्रोफेशन में चुना जीवनसाथी

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *