बॉलीवुड में फ्लॉप रहीं श्रुति, पूजा हेगड़े समेत ये 5 एक्ट्रेसेस, टॉलीवुड में हुई जमकर हिट

बॉलीवुड में फ्लॉप रहीं श्रुति, पूजा हेगड़े समेत ये 5 एक्ट्रेसेस, टॉलीवुड में हुई जमकर हिट

आज एक ऐसा दौर चल रहा है जहां साउथ फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड को पीछे छोड़ रही है। साउथ की फिल्में धमाल पे धमाल मचाए जा रही है और बॉलीवुड आज भी अपनी उसी घिसी पीटी स्टोरीलाईन पे टिका हुआ है।

मैं अगर बात करू साउथ की अभिनेत्रियों की तो उनमें से बहुत सी अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में काम किया है लेकिन कुछ अभिनेत्रियों को बॉलीवुड में मौका नहीं मिल पाया।

लेकिन सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद भी इन अभिनेत्रियों में अपनी बहुत ही अच्छी पहचान बना ली और आज उन्हें पूरा भारत जनता है।
आइए आज हम ऐसी ही 5 अभिनेत्रियों के बारे में बात करेंगे जिन्हे बॉलीवुड में तो मौका नहीं मिल पाया लेकिन आज ये साउथ की क्वीन कही जाती है।
काजल अग्रवाल

काजल अग्रवाल ने साउथ इंडस्ट्री से ही अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्होंने बॉलीवुड में क्यो हो गया न फिल्म से डेब्यू किया था। इसके अलावा वह सिंघम फिल्म में भी दिखाई दी थी।

हांलाकि बॉलीवुड की कुछ फिल्में करने के बावजूद भी उन्हें बॉलीवुड में नाम नही मिला लेकिन अपनी खूबसूरती की वजह से आज भी उन्हें साउथ की क्वीन कहा जाता है।
तमन्ना भाटिया

तमन्ना साउथ और बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही मशहूर अभिनेत्री है। तमन्ना ने अजय देवगन के साथ हिम्मतवाला फिल्म भी की थी।
तमन्ना की खूबसूरती देखे बनती है, हालांकि अभी तक उन्होंने शादी नही की है। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग देश भर में है।
पूजा हेगड़े

पूजा साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बहुत ही जानी मानी अभिनेत्री है। उन्होंने 2012 में तमिल फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

पूजा हेगड़े का नाम साउथ की सबसे महंगी अभिनेत्रियों में आता है। इन्होंने भी बॉलीवुड में हाउसफुल 4 और मोहनजोदआरो जैसी फिल्मों में काम किया है।
श्रुति हसन

मशहूर फिल्मस्टार कमल हसन की बेटी श्रुति हसन ने तमिल फिल्म हिंदी से अपने करियर की थी। अपनी खूबसूरती और अभिनय की वजह से वो काफी मशहूर भी है।
2013 में उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिला था, जिसके बाद उन्हें बॉलीवुड में भी सब पसंद करने लगे। इन्होंने अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर में काम करके खूब पॉपुलैरिटी हासिल की थी।
निधि अग्रवाल

हालांकि निधि अग्रवाल को बहुत ही कम लोग जानते है लेकिन उन्होंने बॉलीवुड फिल्म मुन्ना माइकल से ही अपने करियर की शुरुआत की थी।

लेकिन बॉलीवुड में सफलता नहीं मिलने के बाद उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की ओर रुख कर लिया और वहां उन्होंने अपनी पहचान हासिल की।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *