फिल्म में ‘बोल्ड’ सीन देने से पहले अपने माता-पिता की इजाजत लेती है ‘ये’ एक्ट्रेस, लेकिन बोल्ड सीन देते वक्त ऐसा हाल हुवा की…

फिल्म में ‘बोल्ड’ सीन देने से पहले अपने माता-पिता की इजाजत लेती है ‘ये’ एक्ट्रेस, लेकिन बोल्ड सीन देते वक्त ऐसा हाल हुवा की…

बॉलीवुड में अब कई फिल्मों में बोल्ड सीन देखने को मिलते हैं। ज्यादातर फिल्में बोल्ड सीन से भरी होती हैं। शायद इसीलिए फिल्में इतनी लोकप्रिय होती हैं। इसके लिए कई एक्टर और एक्ट्रेस बोल्ड सीन दे रहे है। फिल्म मनोरंजन के साथ-साथ जानकारी देने का भी प्रबंधन करती है। नतीजन, फिल्म में बड़ी संख्या में दर्शक शामिल होते दिखाई दे रहे हैं।

यह प्रथा प्राचीन काल से चली आ रही है। आज के जमाने के दिग्गज भी फिल्मों में किसिंग, बोल्ड सीन, रोमांस करते नजर आते है। और ये बात बहुत आसान हो गई ह। यह आजकल हर फिल्म में देखा जा सकता है। अगर यह एक बड़े बजट की फिल्म ह। तो इसमें एक आइटम सॉन्ग जरूर होता है। वह उस आइटम सॉन्ग की वजह से फिल्म से पैसे भी कमा रहे हैं।

क्या ऐसे सीन करने वाले एक्टर या एक्ट्रेस सहमत होंगे? या क्या होगा अगर उनके माता-पिता ऐसे सीन करते हुए आगे देखें? वैसे तो आपके मन कई सवाल हो सकते है। लेकिन आज के इस आर्टिकल में हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे है। जो एक्ट्रेस अपने पेरेंट्स से बोल्ड सिन करने के बारे में पूछती है।

जी हाँ, इस बात को जानकर आप भी हैरान हो जायेंगे मगर ये सच है। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक ऐसी अभिनेत्री हैं जो एक बोल्ड थ्रिलर फिल्म ‘हेट स्टोरी 4’ में दिखाई दी थीं। इन फिल्मों में उर्वशी ने बोल्ड रोल निभाया था। उर्वशी फिल्म हेट स्टोरी 4 में एक स्ट्रीट डांसर के रूप कास्ट किया गया था। उर्वशी रौतेला की हर फिल्म बोल्ड सीन से भरी होती है।

इसमें उर्वशी को एक बोल्ड किरदार देखने को मिलता है। लेकिन हैरान करने वाली बात यह है की, उर्वशी इस बोल्ड सीन को करने से पहले अपने माता-पिता से इसके बारे में जरूर पूछती हैं। यानी वह इसकी जानकारी अपने माता-पिता को देती है। इस बात का खुलासा खुद उर्वशी ने किया है। उन्होंने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि वह गैर फिल्मी बैकग्राउंड से हैं।

यानी उनके घर में पहले किसी ने भी फिल्म इंडस्ट्री में काम नहीं किया थ। उर्वशी अपने घर से अकेली ऐसी है जो इस फ़िल्मी सेक्टर में सबसे पहले आई हैं। उसके माता-पिता का दूर दूर से भी फिल्म से कोई लेना-देना नहीं था। उसके माता-पिता दोनों बिजनेस मैन हैं। उर्वशी ने कहा कि जब मैं कोई बोल्ड सीन करना चाहती हूं।

तो मैं हमेशा अपने माता-पिता से इसके बारे में पूछती हूं। हेट स्टोरी 4 में काम करने से पहले, मैंने अपने माता-पिता से पूछा कि क्या मैं इस फिल्म में इंटीमेट होने जा रही हूं। फिल्म बेहद खूबसूरत है और इसमें उर्वशी ने जो रोल निभाया है वह बेहद हॉट और बोल्ड है। उर्वशी रौतेला ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है।

उन्होंने ग्रेट ग्रैंड मस्ती, सनम रे, हेट स्टोरी फोर, वाजिन भानुप्रिया, पागलपंती, सिंह साब द ग्रेट, काबिल, भाग जॉनी जैसी कुछ फिल्मों में अभिनय किया है। बॉलीवुड में उर्वशी को लेकर आये दिन काफी चर्चा होती रहती है। आए दिन मीडिया में उनके बारे में काफी बातें होती रहती है। उर्वशी सोशल मीडियापर भी एक्टिव रहती हैं।

और अपने बोल्ड अंदाज को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। साल 2018 में वह हेट स्टोरी 4 में मुख्य भूमिका में नजर आई थीं। और इस शो में उर्वशी रौतेला ने बोल्ड सीन दिए हैं। उन्होंने फिल्म में इंटीमेट सीन देने के लिए माता-पिता की अनुमति मांगी थी। बताया जाता है कि फिल्म में बोल्ड सीन के दौरान लीड एक्टर करण ने खुद पर से कंट्रोल खो दिया था।

वह बेकाबू हो गए और उर्वशी को काफी देर तक कसकर पकड़े रहे। उस वक्त उर्वशी को समझ नहीं आ रहा था कि क्या करें। उर्वशी से पहले करण का नाम जेनिफर विजेट के साथ जुड़ा है और वह कई दिनों से उनसे एफेयर को लेकर चर्चा में हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *