पठान के डायरेक्टर प्रभास की फिल्म के लिए जितनी फीस ले रहे हैं, उतने में पिक्चर बन जाती है

पठान के डायरेक्टर प्रभास की फिल्म के लिए जितनी फीस ले रहे हैं, उतने में पिक्चर बन जाती है

Prabhas और Siddharth Anand एक फिल्म पर साथ काम करने जा रहे हैं. ये बड़े बजट पर प्लान हुई एक्शन फिल्म बताई जा रही है. इस फिल्म को वही कंपनी प्रोड्यूस करेगी, जिसने ‘पुष्पा’ पर पैसे लगाए थे. Mythri Movie Makers. बताया जा रहा है कि इस फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए सिद्धार्थ आनंद किसी सुपरस्टार जितनी फीस ले रहे हैं. और मेकर्स सिद्धार्थ का रिकॉर्ड देखते हुए, उन्हें वो रकम अदा करने के लिए तैयार हैं.

सिद्धार्थ आनंद को ‘अंजाना अंजानी’, ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ जैसी फिल्में डायरेक्ट करने के लिए जाना जाता है. आने वाले दिनों में उनकी शाहरुख खान स्टारर Pathaan रिलीज़ होनी है. इसके बाद वो ऋतिक रौशन और दीपिका पादुकोण के साथ Fighter नाम की एरियल एक्शन फिल्म पर काम शुरू करेंगे. उसके बाद नंबर आएगा प्रभास वाली फिल्म का. प्रभास की Adipurush बनकर तैयार है. उसके अलावा वो Salaar में व्यस्त हैं. फिर वो मारुती की फिल्म खत्म करेंगे. साथ में नाग अश्विन डायरेक्टेड Project K की भी शूटिंग चालू है.

प्रभास और सिद्धार्थ, जब इन प्रोजेक्ट्स से फारिग हो लेंगे, तब वो अपनी बिग स्केल एक्शन फिल्म पर काम शुरू करेंगे. कहा जा रहा है कि ये भी एक स्पाय थ्रिलर होगी. प्रभास जासूस के रोल में दिखाई देंगे. Mythri Movie Makers अन्य इंडस्ट्रीज़ में भी अपने पांव जमाना चाहती है. इसके लिए उन्होंने सिद्धार्थ और प्रभास को साइन कर लिया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो प्रभास की फिल्म को डायरेक्ट करने के लिए सिद्धार्थ आनंद 80 करोड़ रुपए की फीस ले रहे हैं. उनकी बनाई ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ टिट खिड़की पर भारी सफल रहीं. ‘पठान’ से भी बहुत उम्मीदें हैं. ऐसे में मैत्री मूवी मेकर्स ने तुरंत उनकी ये डिमांड मान ली.

बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ और प्रभास, दोनों को ही मैत्री मूवी मेकर्स ने 20-20 करोड़ रुपए की अडवांस पेमेंट कर दी है. फिल्म जब बनेगी, तो बाकी का भुगतान होगा. सिद्धार्थ ने पिछले दिनों खुद की Marflix नाम की प्रोडक्शन कंपनी शुरू की है. वो इस कंपनी के तहत एक्शन फिल्में बनाना चाहते हैं. ‘फाइटर’ को भी ये कंपनी प्रोड्यूस करेगी.

मैत्री मूवी मेकर्स पिछले दिनों सलमान खान के साथ भी एक फिल्म को लेकर बातचीत कर रही थी. सलमान की फिल्म के लिए डायरेक्टर भी तय कर लिया गया था. मगर फिलहाल वो प्रोजेक्ट साकार होता नज़र नहीं आ रहा. मगर मैत्री ने सलमान को 50 करोड़ रुपए अडवांस में दे दिए हैं. ताकि डील पक्की रहे. अब देखते हैं, इस फिल्म पर काम कब शुरू होता है. कई रिपोर्ट्स में ये भी दावा किया गया कि ‘कैथी’, ‘मास्टर’ और ‘विक्रम’ जैसी फिल्में बनाने वाले लोकेश कनगराज, सलमान खान की पिक्चर डायरेक्ट करेंगे. मगर इस मामले में कोई कंफर्मेशन नहीं है.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *