थैंक गॉड ट्रेलर: मॉडर्न चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा को लाइफ लेशन देते नजर आए अजय देवगन

थैंक गॉड ट्रेलर: मॉडर्न चित्रगुप्त बन सिद्धार्थ मल्होत्रा को लाइफ लेशन देते नजर आए अजय देवगन

जब एक ही जोक पर बार-बार हंस नहीं सकते हो तो एक ही गम पर बार-बार रोते क्यों हो, बात तो बिल्कुल सही कही है। लेकिन कही किसने है, जवाब है मॉडर्न चित्रगुप्त ने।मॉडर्न चित्रगुप्तमतलब अजय देवगन। जो जल्द अपनी आने वालीफिल्म थैंक गॉडमें चित्रगुप्त का रोल अदा करेंगे।

उनके साथ लीड रोल में ही हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा जो ऐसे इंसान के रोल में हैं जिसको चाहिए सबकुछ लेकिन उसका पाप का घड़ा भरता जा रहा है, इस बात की उसे चिंता नहीं है। ऐसे में जब वो एक दिन मरने की हालत में अस्पताल के ऑपरेशन थिएटर में होता है तो उसकी आत्मा ऊपर परलोक में चित्रगुप्त के सामने होती है।

बस यहीं से शुरू होता है जीवन के पाप और पुण्य सामने लाने का सिलसला। थैंक गॉड फिल्म का ट्रेलर कल शाम को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर काफी मजेदार है और अजय देवगन के फैंस को पसंद भी खूब आ रहा है। ट्रेलर की शुरुआत में अजय देवगन पुराने सीरियल और फिल्मों में पहने जाने वाले कपड़े पहने दिखाई देते हैं।

इतना ही नहीं वो संस्कृत में बात करते हुए भी दिखाई देते हैं। इस वक्त सिद्धार्थ उनसे कहते हैं कि ये कौन सी भाषा बोल रहे हैं आप लोग तो अजय बताते हैं संस्कृत। इस पर सिद्धार्थ जवाब देते हैं लेकिन मुझे संस्कृत नहीं आती है। अजय देवगन इसका जवाब देते हुए मॉडर्न अवतार में आ जाते हैं और कहते हैं, देखा, इसलिए हम लोग ऐसे रहते हैं।

इसके बाद चित्रगुप्त कहते हैं, हम तुम्हारे साथ एक गेम खेलेंगे। सिद्धार्थ कहते हैं कमाल है ऊपर भी गेम शो शुरू हो गए। जवाब आता है, पहले ऊपर ही शुरू हुए थे, वो आपके सुपर स्टार हैं न लंबे से, वो भी आए थे। गेम खेला, जीते और चले गए लेकिन हमारा आइडिया चुरा ले गए और अपना गेम शो शुरू कर दिया।

यहां पर अमिताभ बच्चन और केबीसी की बात हो रही थी। इसके बाद सिद्धार्थ के कर्मों की बात होती है तो उसमें पाप का घड़ा 98% भरा होता है। फिर ट्रेलर में दूसरे स्टार्स की भी एंट्री होती है। नोरा फ़तेही और रकुलप्रीत सिंह भी दिखाई देती हैं। रकुल इसमें पुलिस अधिकारी के किरदार में हैं।
ट्रेलर आप भी देखिए-

फिल्म जल्द 25 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। इसमें नोरा फतेही ने एक आइटम नंबर भी किया है जो काफी पॉपुलर हो रहा है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *