अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ पर लटकी तलवार, रुक सकती है फिल्म की शूटिंग

अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2’ पर लटकी तलवार, रुक सकती है फिल्म की शूटिंग

तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल ‘इंडस्ट्री के पुनर्गठन’ के लिए तेलुगु फिल्म प्रोड्यूसर्स गिल्ड ने 1 अगस्त से सभी फिल्मों की शूटिंग रोकने का फैसला लिया है। इस बात की जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने ट्वीट के जरिए दी।

अपने ट्वीट में उन्होंने प्रोड्यूसर्स गिल्ड की ओर से जारी किया गया नोटिस भी अटैच किया। इस नोटिस में लिखा था कोविड के कारण फिल्म इंडस्ट्री को भारी नुकसान हुआ था, जिसकी भरपाई के लिए यह फैसला लिया गया है।

प्रोड्यूसर्स गिल्ड द्वारा जारी किए गए इस नोटिस में लिखा है, “महामारी के बाद, फिल्मों को बनाने में बढ़ती लागत और बदलती राजस्व स्थितियों के बाद निर्माताओं के लिए उन सभी मुद्दों पर चर्चा करना महत्वपूर्ण हो गया है।

यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपनी फिल्म इंडस्ट्री और सिस्टम को मजबूत और बेहतर बनाएं। साथ ही यह सुनिश्चित करें कि हम एक हेल्दी वातावरण में फिल्में रिलीज करें। इसको लेकर गिल्ड के सभी निर्माताओ ने अपनी इच्छा से 1 अगस्त 2022 से शूटिंग को रोकने का फैसला किया है। फिल्मों की शूटिंग तब तक बंद रहेगी जब तक हम कोई व्यवहारिक समाधान नहीं ढूंढ लेते।”

इसके अलावा प्रोड्यूसर्स ने फिल्म के सिनेमा हॉल में रिलीज के बाद 10 हफ्ते तक किसी भी नई फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज ना करने का भी फैसला लिया है।

क्या रुक सकती है अल्लू अर्जुन की ‘पुष्पा 2:द रूल की शूटिंग
बता दें कि ‘पुष्पा: द राइज’ के बाद के बाद अब अल्लू अर्जून अपनी अपकमिंग फिल्म ‘पुष्पा 2: द रूल’ की शूटिंग कर रहे हैं। हाल ही में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर इस फिल्म के साथ नए डायरेक्टर बुची बाबू सना जुड़ी हैं। इस फिल्म से बुची बाबू सना अपना डायरेक्टोरियल डेब्यू करने वाले हैं।

हालांकि प्रोड्यूसर्स गिल्ड के इस फैसले के बाद अब ‘पुष्पा 2’ की शूटिंग पर भी तलवार लटक गई है। ऐसे में लग रहा है कि फैन्स को इस फिल्म के लिए लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *