fbpx

ऋतिक रोशन और करीना कपूर से सनी लियोनी ने पूछा ये सवाल, वीडियो देख आप भी हसेंगे!

ऋतिक रोशन और करीना कपूर से सनी लियोनी ने पूछा ये सवाल, वीडियो देख आप भी हसेंगे!

बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस सनी लियोनी का नाम इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार है. सनी लियोनी अपनी अंदाओं से लोगों को दीवाना बनाती रहती हैं. यही वजह है कि उनके चाहने वालों की तादात भी करोड़ों में है. सनी के चाहने वाले न सिर्फ देश में बल्कि विदेशों में भी मौजूद हैं. सनी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर ऋतिक रोशन और करीना कपूर खान से कुछ पूछा है.

दरअसल, सनी लियोनी इन दिनों इंडियन आइकॉनिक फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ के डायलॉग बोलने की प्रैक्टिस कर रही हैं. सनी लियोनी ने इंस्टाग्राम पर अपना एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सनी लियोनी सोफे पर बैठकर जिसमें वो ‘कभी खुशी कभी गम’ का फेमस डायलॉग ‘चंदू के चाचा ने चंदू की चाची को’ बोलती नजर आ रही हैं.

वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि सनी सनी ये डायलॉग अपने सामने रखे फोन से पढ़ कर बोल रही हैं. एक्ट्रेस ‘चांदी के चम्मच’ की जगह ‘चदनी के चमचे’ कहती दिख रही हैं. जिसे सुन वीडियो शूट करने वाला शख्स सनी को करेक्ट करता सुनाई दे रहा है. वीडियो में सनी विदेशी टोन में हिंदी डायलॉग लाइन बोलती हुई बेहद क्यूट लग रही हैं. खास बात है कि इस वीडियो को शेयर करते हुए सनी लियोनी ने एक कैप्शन भी लिखा है.

सनी ने इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा है- Did I say it correctly? इसके साथ उन्होंने ऋतिक रोशन को टैग और करीना कपूर खान का हैशटैग यूज किया है और लाफिंग इमोजी भी बनाया है. बता दें कि सनी आखिरी बार हालिया रिलीज वेब सीरिज अनामिका में नजर आई थीं.

Related articles