fbpx

श्वेता तिवारी 42 के उम्र में तीसरी बार बनी दुल्हन, 42 के उम्र में मचा दी तबाही, जानिए खबर के पीछे की सच्चाई

admin
admin
3 Min Read

42 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बनीं श्वेता तिवारी? 42 साल की उम्र में भी कहर बरपा रही टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने अपने मशहूर सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ से घर-घर में एक पहचान बनाई है।

पिछले कुछ दिनों में श्वेता से उनके काम और फिटनेस दोनों को लेकर चर्चा हुई है। वह बेहद आकर्षक और ग्लैमरस दिखती हैं। और उनके फैशन सेंस ने लोकप्रियता हासिल की है। वह जो भी आउटफिट पहनती हैं वह उन पर कूल लगता है।

hgdetsgdzes

प्रेरणा में उनकी भूमिका के परिणामस्वरूप, वह लोकप्रिय हो गए और प्रेरणा होने की प्रतिष्ठा प्राप्त की। श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करती रहीं और अपनी और पहचान बनाती रहीं और इंडस्ट्री में छाई रहीं।

फैंस उनकी तस्वीरें देखकर हर बार पागल हो जाते हैं। श्वेता तिवारी ने जैसे ही अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, लोगों ने उन पर कमेंट्स की बौछार कर दी। तस्वीर में एक्ट्रेस रेड कलर में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

dmgtuk

जाहिर है उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए ज्वेलरी पहनी है। वह बहुत सुंदर दिखती है और मैं जानना चाहूंगा कि क्या श्वेता तिवारी वरुण बडोला से शादी करने का नाटक कर रही हैं। वरुण बडोला की एक तस्वीर वायरल हो रही है।

श्वेता ने 1998 में राजा चौधरी नाम के एक व्यक्ति से शादी की। उसने पलक तिवारी नाम की एक बच्ची को जन्म दिया। हालांकि, उन्होंने 14 साल बाद तलाक ले लिया क्योंकि उनकी शादी राजा चौधरी से नहीं हुई। जब उसने अभिनव कोहली से शादी की, तो उसका एक बच्चा था, और फिर उसने उसे तलाक दे दिया।

यह 42 साल की है वह अपनी बेटी को सौंदर्य और हॉटनेस के गुणों को देती है, अपनी बेटी को बताती है कि श्वेता तिवारी 42 साल की है। आज भी, 20 साल की अभिनेत्रियों को पीटा गया है। यह बताना आसान नहीं है कि क्या पलाक तिवारी और श्वेता माँ और बेटी हैं। अभिनेत्री अधिक स्वास्थ्य सचेत लगती है। वह एक फिटनेस फ्रीक है जो खुद की अच्छी देखभाल करती है।

Share This Article