fbpx

41 साल की उम्र में तीसरी बार दुल्हन बनी श्वेता तिवारी, इस शख्स के साथ लिए 7 फेरे, देखिए तस्वीरें

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

श्वेता तिवारी ऐसी दमदार एक्ट्रेस है जिन्होंने टीवी सीरियल से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी एक अलग पहचान बना दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की’ में प्रेरणा बजाज का किरदार निभा कर श्वेता तिवारी ने घर-घर में अपनी जगह बना ली थी और यही कारण है कि उनके कई सारे चाहने वाले आज भी उनको प्रेरणा के नाम से जानते हैं।

218

बता दें कि श्वेता तिवारी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है और आए दिन अपनी कोई न कोई फोटो और वीडियो अपने चाहने वालों के साथ साझा करते रहती है। उम्र के इस पड़ाव में भी श्वेता तिवारी हिंदी सिनेमा जगत की कई खूबसूरत अभिनेत्रियों को टक्कर देती दिखाई देती हैं। बीते कुछ समय पहले से अभिनेत्री का एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है इस फोटो की खास बात यह है कि इस तस्वीर में श्वेता तिवारी दुल्हन बने हुए दिखाई दे रही हैं। इन दिनों अदाकारा की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही है।

219

एक बार फिर की श्वेता तिवारी ने शादी
श्वेता की इस तस्वीर को उनके किसी खास ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल की स्टोरी पर शेयर किया है। इस तस्वीर में देखा जा सकता है की वे लाल रंग के जोड़े में दिखाई दे रही हैं, साथ ही उन्होंने गोल्डन कलर की हैवी ज्वैलरी कैरी की है।

उनकी ये तस्वीर उनके फैन्स काफी पसंद कर रहे हैं। आपको बता दें की यह तस्वीर श्वेता तिवारी की शादी का नहीं बल्कि ‘मेरे डैड की दुल्हन’ के सेट का है, जहां वे वरुण बड़ोला के साथ सीरियल में शादी करती दिखाई दे रही हैं। सीरियल में दोनों की शादी का सीन शूट किया जा रहा था।
श्वेता ने की थीं दो शादियां

220

रियल लाइफ की बात करें तो श्वेता तिवारी की दो शादियां हो चुकी हैं पहली शादी 1998 में राजा चौधरी के साथ हुई थी। जिनसे उन्हें एक बेटी है। दोनों की शादी 14 साल तक चली और फिर दोनों के रास्ते अलग हो गए। वहीं उनकी दूसरी शादी अभिनव कोहली के साथ हुई थी। अभिनव और श्वेता का एक बेटा है। दोनों की शादी नहीं चल सकी और अब अभिनव और श्वेता के रास्ते अलग हो गए हैं।
आपको  बता दें की 41 साल की हो चुकी एक्ट्रेस इन दिनों अपनी फिटनेस और ग्लैमरस लुक्स को लेकर भी सुर्खियों में बनी हुई हैं। फैन्स भी उनके लुक्स की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं।nt.

Share This Article