अक्षय कुमार को ओटीटी पर झटका! इधर ‘कठपुतली’ रिलीज हुई उधर साउथ वालों ने कर दिया बंटाधार

अक्षय कुमार को ओटीटी पर झटका! इधर ‘कठपुतली’ रिलीज हुई उधर साउथ वालों ने कर दिया बंटाधार

अक्षय कुमार की फिल्‍म ‘कठपुतली’ शुक्रवार को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘डज्‍नी+हॉटस्‍टार’ पर रिलीज हो गई है। लगातार तीन फिल्‍मों के फ्लॉप होने के बाद जहां एक्‍टर ने अपनी इस फिल्‍म को थ‍िएटर्स में रिलीज करने का रिस्‍क नहीं उठाया, वहीं दिलचस्‍प बात यह है कि अक्षय और फिल्‍म के मेकर्स को यहां भी झटका लगा है। असल में अक्षय कुमार की यह फिल्‍म 2018 में रिलीज तमिल फिल्‍म ‘रत्‍सासन’ का हिंदी रीमेक है। अब खेल यह हुआ है कि 2019 में तमिल फिल्‍म ‘रत्‍सासन’ को तेलुगू में ‘रक्षासुडु’ के नाम से रीमेक किया गया था। शुक्रवार को ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म ‘जी5’ पर इस तेलुगू फिल्‍म को हिंदी वर्जन में रिलीज कर दिया गया है।

‘रक्षासुडु’ के इस हिंदी वर्जन को ‘गुमनाम’ टाइटल से रिलीज किया गया है। जाहिर है, अब इससे ‘कठपुतली’ देखने वाले दर्शक बंट जाएंगे। यानी अक्षय की फिल्‍म को ओटीटी पर भी अब कम दर्शक नसीब होंगे। तेलुगू फिल्‍म ‘रक्षासुडु’ के डायरेक्‍टर रमेश वर्मा हैं। इस फिल्‍म में लीड रोल में बेल्‍लमकोंडा श्रीनिवास और अनुपमा परमेश्‍वरन हैं। अमित खान ने इस फिल्‍म को ओटीटी के लिए फिर से एडिट किया है।

क्‍या है रत्‍सासन, कठपुतली और रक्षासुडु की कहानी
फिल्‍म की कहानी एक सीरियल किलर के दहशत से शुरू होती है। फिल्‍म का हीरो पुलिसवाले का बेटा है। उसके अपने सपने हैं। वह फिल्‍ममेकर बनना चाहता है। लेकिन पिता की मौत के बाद वह अपने सपने को भूलकर पुलिस में भर्ती हो जाता है। फिल्‍म के हीरो की चाहत एक साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म बनाने की थी। ऐसे में वह लंबे समय से साइको क्रिमिनल्‍स पर रिसर्च कर रहा है। लेकिन पुलिस में भर्ती होने के बाद जब उसका सामना असल जिंदगी के सीरियल किलर से होती है तो वह उस गुत्थी को सुलझाने में कई बार खुद भी उलझ जाता है।

‘गुमनाम देख खुश हो जाएंगे दर्शक’
‘रक्षासुडु’ को हिंदी में ‘गुमनाम’ के नाम से रिलीज करने को लेकर ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनस अफसर मनीष कालरा कहते हैं, ‘मैं इस साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर की रिलीज की घोषणा करते हुए बहुत खुशी महसूस कर रहा हूं। रक्षासुडु को दर्शकों से काफी अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला था। इसलिए हमें इसमें कोई शक नहीं है लोग इसे हिंदी में ‘गुमनाम’ नाम से देखकर खुश होंगे। हम जी5 पर अनूठी कहानियों के साथ बेस्‍ट कॉन्‍टेंट लाने का प्रयास कर रहे हैं और आगे भी ऐसा ही करते रहेंगे।’

190 देशों में स्‍ट्रीम होगी ‘गुमनाम’
फिल्‍म ‘गुमनाम’ को पेन स्टूडियोज ने प्रजेंट किया है। इसके निर्माता डॉ. जयंतीलाल गड़ा कहते हैं, ‘ओटीटी पर फिल्म के प्रीमियर से अब इसे 190 देशों के दर्शक देखेंगे। साइकोलॉजिकल थ्र‍िलर फिल्‍म ‘गुमनाम’ की कहानी में कसावट है जो दर्शकों को बांधे रखती है। फिल्म में रोमांस भी है और ट्विस्ट भी। अमित खान ने इस साइको-थ्रिलर के कुछ सीन्‍स को रीशॉट कर जोड़ा है, जिससे यह अब पहले से ज्‍यादा रोमांचक हो गई है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *