शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक, डाउनलोड के लिए अनेको प्लेटफार्म पर उपलब्ध

शिल्पी राज का एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक, डाउनलोड के लिए अनेको प्लेटफार्म पर उपलब्ध

Bhojpuri Singer Shilpi Raj का MMS VIDEO सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, शिल्पी राज के सोशल मीडिया पर MMS Video Viral होना कोई पब्लिसिटी स्टंट बता रहा है तो कोई कुछ और बोल रहा है.

बीते कुछ महीनो से सोशल मीडिया पर यह खबर बहुत ही तेजी से फ़ैल रही है , इस खबर की सच्चाई जानने के लिए जब खबर सत्ता की टीम ने शिल्पी राज से संपर्क करने की कोशिश की तो उनसे हमारी टीम का संपर्क नहीं हो पाया.

Shilpi Raj के एक के बाद एक 4 से 5 MMS Video Viral होने की खबर
सोशल मीडिया पर एक के बाद एक अचानक लगभग एक माह में ही 4 से 5 MMS VIDEO VIRAL होने की खबर सोशल मीडिया पर आ चुकी है.

Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video Download Direct Link
Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video की बात करें तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स जैसे Youtube, Telegram, Whatsapp सहित अनेको प्लेटफार्म में Bhojpuri Singer Shilpi Raj MMS Video की Direct Download Link उपलब्ध है.

शिल्पी राज के बारे में कुछ कम ज्ञात तथ्य
शिल्पी राज एक भारतीय गायिका हैं जो भोजपुरी संगीत एल्बमों में अपने काम के लिए जानी जाती हैं।
वह उत्तर प्रदेश के देवरिया में एक गरीब परिवार में पली-बढ़ी।

उन्हें बचपन से ही गायन में रुचि थी और जब वह स्कूल में पढ़ती थीं, तब वे अपने स्कूल में आयोजित होने वाले विभिन्न गायन कार्यक्रमों में भाग लेती थीं।

जब उन्होंने पहली बार अपने गांव में आयोजित एक कार्यक्रम में प्रस्तुति दी, तो उन्हें स्थानीय लोगों ने गायन में अपना करियर बनाने के लिए प्रोत्साहित किया। देवरिया के एक गांव के स्कूल में 10वीं की पढ़ाई पूरी करने के बाद वह पटना चली गईं, जहां उन्होंने 12वीं की पढ़ाई पूरी की। पटना में रहने के दौरान वह गायन का अभ्यास करती थीं।

उन्होंने बिहार के सीवान में रामानंद स्वामी से संगीत की मूल बातें सीखीं।
2017 में, उन्होंने समीर सावन के साथ भोजपुरी गीत “भुकुर भुकुर लाइट बरब करेजौ” के साथ अपने गायन करियर की शुरुआत की।

उनके कुछ हिट भोजपुरी गाने ‘लाइका पहलका हा’ (2020), ‘नीली नीली अखियां’ (2020), ‘दु हजारा लेके आज स्टेज पा’ (2020), ’10 गो यार’ (2020), ‘सहेलिया नू’ हैं। रे’ (2020), ‘छोटे तोहरा छोटी से छोटा लगता’ (2020) ‘हैलोजन प्रोजन में बार देबू का’ (2020), ‘भतर तोहर रोवत होई’ (2021), ‘अपनी तो जैसे तैसे’ (2021) , ‘आवा लिख ​​के दी पन्ना पर’ (2021), और ‘जानू जा सही’ (2021)।

शिल्पी राज पवन सिंह , खेसारी लाल यादव और अरविंद अकेला सहित कई भोजपुरी सितारों के साथ कई लोकप्रिय आइटम गीतों में दिखाई दी हैं ।

2020 में, वह प्रमोद प्रेमी के साथ भोजपुरी वीडियो गीत “बोल का भव बा तोहरा लीची के हो” में दिखाई दीं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *