सारा अली खान और जान्हवी कपूर बनने वाली थीं देवरानी-जेठानी, जानिए किन भाइयों से था चक्कर

सारा अली खान और जान्हवी कपूर बनने वाली थीं देवरानी-जेठानी, जानिए किन भाइयों से था चक्कर

करन जौहर के शो ‘कॉफ़ी विद करण सीजन 7’ की शुरुआत पिछले हफ्ते धमाकेदार हुई थी और शो लगातार सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है। चैट शो के दूसरे एपिसोड में दो यंग और खूबसूरत एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) मेहमान बनीं। दोनों ने अपनी जिंदगी के कई राज खोले साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि दोनों एक साथ दो सगे भाइयों को डेट कर चुकी हैं। यानी अगर सब सही चलता तो सारा और जान्हवी की दोस्ती देवरानी-जेठानी के रिश्ते में बदल सकती थी। इस एपिसोड में ऐसी ही कई मजेदार बातें सामने आईं।

दरअसल, इस शो में यह बात सामने आई कि सारा और जान्हवी ने दो भाईयों को डेट किया है, दोनों की दोस्ती की शुरुआत भी यहीं से हुई। शिखर पहाड़िया और वीर पहाड़िया के साथ अपने संबंधों की ओर इशारा करते हुए, सारा और जान्हवी ने खुलासा किया कि उन्होंने बीते समय में दो भाइयों को डेट किया है।

इसलिए दोनों के बीच कुछ बातें कॉमन हैं। जान्हवी ने कहा कि ये दोनों भाई उनकी बिल्डिंग में रहते थे और यह बात सुनकर सारा ने मुस्कुरा दिया। जाहिर है कि अब इन ग्लैमर गर्ल्स का रिश्ता उन भाइयों से नहीं है, लेकिन सोचिए कि अगर सारा और जान्हवी दो भाइयों से शादी करती तो और देवरानी-जेठानी बन जातीं, तो क्या होता?

Related articles