रुबीना दिलैक ने तोड़ी ‘संस्कारी बहू’ की इमेज, टू-पीस में पार की बोल्डनेस की हदें

रुबीना दिलैक ने तोड़ी ‘संस्कारी बहू’ की इमेज, टू-पीस में पार की बोल्डनेस की हदें

टीवी के पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो ‘बिग बॉस 14’ की विजेता रुबीना दिलैक काफी सुर्खियों में आई हुई हैं. शो के बाद से सोशल मीडिया पर इनकी फैन फॉलोइंग 10 गुना बढ़ गई है. जब वह शो के दौरान घर के अंदर थीं, तब भी इन्हें फैन्स का काफी सपोर्ट मिलता था. साल 2021 एक्ट्रेस के लिए बेहतर साबित हो रहा है. यह इकलौती शो की एक्ट्रेस हैं जो अब फिल्मी दुनिया में कदम रखने जा रही हैं. रुबीना दिलैक ने हाल ही में खुद का बॉलीवुड डेब्यू अनाउंस किया है.

हालांकि, शो के दौरान रुबीना दिलैक ने पति अभिनव शुक्ला संग शादी में आने वाली दरार के बारे में भी खुलासा किया था, लेकिन अब दोनों के बीच सबकुछ ठीक है और वह खुश हैं. हाल ही में रुबीना दिलैक पति अभिनव शुक्ला संग मालदीव से वापस लौटी हैं. दोनों ही वहां अभिनव का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए गए थे. इस दौरान की कई फोटोज रुबीना दिलैक सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं.

इन फोटोज को देखकर लग रहा है कि रुबीना दिलैक वेकेशन को काफी मिस कर रही हैं. रुबीना दिलैक के इंस्टाग्राम पर 6.9 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में इन्होंने खुद की बैकलेस बिकिनी में कुछ फोटोज शेयर की हैं.

इन फोटोज में रुबीना दिलैक को समंदर में नहाते देखा जा सकता है. फोटोज शेयर करते हुए रुबीना दिलैक ने कैप्शन में ‘यूनोइया’ लिखा है. इस शब्द का मतलब होता है, “खूबसूरत सोच”. रुबीना दिलैक ने अपने करियर की शुरुआत साल 2006 में ‘मिस शिमला’ प्रतियोगिता को जीतकर की थी. इसके बाद साल 2008 में रुबीना दिलैक टीवी सीरियल ‘छोटी बहू’ में राधिका का किरदार निभाती नजर आईं.

इस सीरियल में रुबीना दिलैक के साथ अविनाश सचदेवा को स्क्रीन शेयर करते देखा गया था. यह टीवी सीरियल काफी मशहूर हुआ था. अपने पहले ही टीवी शो में रुबीना दिलैक ने इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग का लौहा मनवाया.

इसके बाद रुबीना दिलैक ने डांस रियलिटी शो ‘नचले वे विद सरोज खान’ में हिस्सा लिया. इसके बाद साल 2012 में रुबीना दिलैक ने टीवी सीरियल ‘सास बिना ससुराल’ में काम किया. इसके बाद साल 2013 में रुबीना दिलैक ने टीवी सीरियल ‘पुनर विवाह: एक नई उम्मीद’ में मुख्य किरदार निभाया. हालांकि, रुबीना दिलैक को सबसे ज्यादा लोकप्रियता टीवी सीरियल ‘शक्ति: अस्तित्व के अहसास की’ में निभाए गए सौम्या के किरदार से मिली.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *