अब भी जिंदा है केजीएफ़ के रॉकी भाई, जिम्मी कार्टर की मदद से बची रॉकी भाई की जान

अब भी जिंदा है केजीएफ़ के रॉकी भाई, जिम्मी कार्टर की मदद से बची रॉकी भाई की जान

केजीएफ़ सिरीज़ का दर्शकों में एक अलग ही क्रेज़ देखने को मिल रहा है। हाल ही में इस फिल्म का दूसरा पार्ट सामने आया था जिसके बाद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया। वहीं अब केजीएफ़ 3 की घोषणा की जा चुकी है। अभी फिल्म का दूसरा पार्ट स्ट्रीम हो रहा है लेकिन दर्शकों में केजीएफ़ 3 की कहानी जानने के लिए उत्साह बढ़ता ही जा रहा है।

फिल्म के फैंस भी अलग अलग सोर्स से केजीएफ़ 3 की कहानी का पता लगाने का प्रयास कर रहे हैं। अब हाल ही में फिल्म के तीसरे पार्ट से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है जिसमें बताया जा रहा है कि रॉकी भाई अब तक ज़िंदा है। वहीं रॉकी को किसने बचाया है इसका खुलासा भी फैंस ने ही सोशल मीडिया पर कर दिया है। ऐसे में हर तरफ इसकी चर्चा भी हो रही है।

दर्शकों के अनुसार केजीएफ़ फिल्म काफी दिलचस्प है और इसकी कहानी भी दर्शकों को खूब पसंद आ रही है। वहीं केजीएफ़ 2 के अंत में देखा जा सकता है कि रॉकी भाई को समुद्र में फेंक दिया जाता है। लेकिन दर्शकों का दावा है कि रॉकी भाई अभी भी जिंदा है। इसका कारण भी फैंस ने ही खोज निकाला है जिसकी हर तरह चर्चा हो रही है।

दरअसल फिल्म में रॉकी एक शख्स से मिलते हैं जो उन्हें अपना नाम जिम्मी कार्टर बताता है। वहीं जिम्मी कार्टर को इंटरनेट पर सर्च करते हैं तो उसमें सबमरीन से जुड़ी जानकारी आती है। जी हाँ जिम्मी कार्टर सबमरीन कंपनी के मालिक हैं और कहा जा रहा है कि जिम्मी की सबमरीन ने ही रॉकी भाई को बचा लिया होगा।

फिल्म के निर्देश प्रशांत नील भी इस बात को छिपकर रखना चाहते थे लेकिन अब फैंस ने फिल्म के तीसरे पार्ट की कहानी का कुछ हिस्सा पहले ही जान लिया है। वहीं फैंस का ये रुझान काफी हद तक ठीक भी हो सकता है। फिलहाल केजीएफ़ 3 पर अभी काम शुरू नहीं किया गया है। लेकिन जल्द ही दर्शकों के सामने फिल्म के तीसरा पार्ट भी आ जाएगा।
Share

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *