रश्मि देसाई ने दिखाई चलती बस में कलाबाजी, वीडियो देख दीपिका सिंह-नेहा भसीन की फटी रह गईं आंखें

रश्मि देसाई ने दिखाई चलती बस में कलाबाजी, वीडियो देख दीपिका सिंह-नेहा भसीन की फटी रह गईं आंखें

टीवी की संस्कारी बहू उर्फ रश्मि देसाई का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें वह ऐसी कलाबाजी करती दिखाई दे रही हैं जिसे देख ढेर सारे फैंस का रिएक्शन सामने आ रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं रश्मि देसाई की चर्चित वीडियो।
रश्मि देसाई ने दिखाई चलती बस में कलाबाजी, वीडियो देख दीपिका सिंह-नेहा भसीन की फटी रह गईं आंखें

फैंस कर रहे ऐसे रिएक्ट
टीवी की संस्कारी बहू उर्फ रश्मि देसाई एक बार फिर इंटरनेट की सुर्खियों में छाई हुई हैं। उनका लेटेस्ट वीडियो सामने आया जिसमें वह गजब की मस्ती करती दिख रही हैं। इस वजह से इंस्टाग्राम पर रश्मि देसाई छाई हुई हैं और उनके फैंस जमकर उनके ग्लैमरस वीडियो को शेयर कर रहे हैं। बता दें रश्मि देसाई टीवी जगत में ही नहीं फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह उतरन जैसी टॉप सीरियल में लीड रोल में नजर आईं तो बिग बॉस जैसे शो से भी खूब फेम हासिल कर चुकी हैं।

इलेक्ट्रॉनिक्स और एक्सेसरीज पर बंपर छूट, महज 99 रुपये से शुरू |

रश्मि देसाई की इस ग्लैमरस वीडियो की बात करें तो वह बस कलाबाजी करती दिख रही हैं। वह मिनी ड्रेस पहने कैजुअल लुक में काफी प्यारी लग रही हैं। इस तस्वीर पर नेहा भसीन, दीपिका सिंह और निशा रावल समेत तमाम स्टार्स ने रिएक्ट किया। एक फैन ने इस वीडियो को देख कहा कि मैडम आप करना क्या चाह रही हो तो एक ने कहा कि सेलिब्रिटी फेम के लिए कुछ भी करते हैं। वहीं रश्मि के फैंस ने तो उनकी जमकर तारीफ की।

रश्मि देसाई का फिल्में डेब्यू
Rashami Desai के करियर की बात करें तो उन्होंने डेब्यू टीवी शो से नहीं बल्कि फिल्म से किया था। रश्मि की पहली फिल्म असमिया थी जो कि 2002 में रिलीज हुई थी। इसके बाद उन्होंने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया जिसका नाम था मिस्ट्री ये लम्हे जुदाई की। इस फिल्म में रवीना टंडन और शाहरुख खान नजर आए थे।

रश्मि देसाई की शादी और तलाक
साल 2006 में रश्मि ने टीवी में डेब्यू किया। उनका पहला सीरियल रावण था जिसमें वह रानी मंदोदरी के रोल में दिखी थीं। मगर रश्मि देसाई को फेम उतरन सीरियल से मिला था। पर्सनल लाइफ की बात करें तो रश्मि गुजराती हैं।उन्होंने साल 2011 में अपने को-स्टार नंदिश संधू के साथ शादी की थी मगर चार साल बाद दोनों अलग हो गईं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *