fbpx

पति संग होली खेलने पर ट्रोल हुई प्रेग्नेंट दीपिका कक्कड़, बेबी बंप के साथ आयी नज़र

admin
admin
4 Min Read

8 मार्च को देशभर में होली का त्यौहार सेलिब्रेट किया गया। ना केवल आम जनता बल्कि बॉलीवुड से लेकर टीवी की दुनिया से जुड़े कलाकार भी रंगों के रंग में डूबे नजर आए और इनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

kyugbkgyk

इसी बीच टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ ने भी अपने पति शोएब इब्राहिम के साथ जमकर होली खेली। बता दें, दीपिका की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि दीपिका इन दिनों प्रेग्नेंट है। ऐसे में जैसे ही उनकी होली की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो यूजर्स भड़क गए और उन्हें बुरी तरह ट्रोल कर डाला।

hgtfrcgdr

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम एक-दूसरे को रंग लगाते दिखाई दे रहे हैं। दोनों के हाथ में भी रंग लगा हुआ है और वह कैमरे की तरफ अपने हाथों को दिखाकर पोज दे रहे हैं। देखा जा सकता है कि, होली के इस ख़ुशी के मौके पर दोनों एक दूसरे के संग बहुत खुश नजर आ रहे हैं। लेकिन कुछ लोगों को दीपिका और शोएब का होली खेलना बिलकुल रास नहीं आया।

jhhjjhjhghghygh

एक यूजर ने भड़कते हुए लिखा कि, “होली की मुबारकबाद दे दी, पर शब-ए-बरात की मुबारकबाद नहीं दी। मुसलमान हो।” एक ने कहा कि, “ये हराम है, तुम भूल गई कि आज शब-ए-बरात है। अल्लाह हिदायत दे।” एक अन्य ने लिखा कि, “तुम लोग कैसे मुस्लिम हो, आज शब-ए-बरात में होली मना रहे हो।”

lkiuh

एक ने कहा कि, “बहन उमरा करने गई है, भाई होली खेल रहा है।” एक यूजर ने कहा कि, “अल्लाह से डरो, आज कितनी बड़ी रात है। कुछ तो अल्लाह का खौफ करो।” जहां कई लोग दीपिका और शोएब को ट्रोल कर रहे हैं तो वहीं इनके चाहने वालों ने दोनों की रंगों में रंगी तस्वीर पर प्यार लुटाया।

dsadwa

बता दें, जब से दीपिका कक्कड़ ने अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा किया है तब से वह कई बार ट्रोलर्स के निशाने पर आ चुकी है। पिछले कुछ दिनों से लगातार दीपिका को ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे में उन्होंने ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा था कि, “आप लोग जिस तरह के कमेंट मेरी प्रेग्नेंसी को लेकर करते हो, क्या वो सही है? आप ये कमेंट कर रहे हो कि मेरा बेबी बंप फेक है। आप एक प्रेग्नेंट महिला को बोल रहे हो ये सही है? मैं और शोएब अक्सर ये बोलते हैं कि आप वो फ्रस्टेटेड लोग हैं जिसे लाइफ में कुछ मिला नहीं है, ना प्यार मिला और ना सुकून।

khutifgvkuf

आप किसी को ये सारी चीजें दे भी नहीं सकते हैं। हमारी लाइफ के बारे में आपको को कुछ भी पता नहीं है और आप इस तरह के जममेंट दे रहे हैं। मुझे ऐसी बाते सुन कर आपको लोगों पर दया आती है।” बता दें, 22 जनवरी 2023 को दीपिका और शोएब ने खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

Share This Article