‘पोर्न स्टार’ मिया खलीफा ने बोल्ड-हॉट लुक से हिलाया इंटरनेट, बिकिनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज

‘पोर्न स्टार’ मिया खलीफा ने बोल्ड-हॉट लुक से हिलाया इंटरनेट, बिकिनी में दिए ऐसे-ऐसे पोज

पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) अपनी सेक्सी और हॉट फोटोज के लिए जानी जाती है। सोशल मीडिया पर बेहद एक्टिव रहने वाली मिया खलीफा अक्सर अपनी बोल्ड और ग्लैमसर फोटोज शेयर करती है। हाल ही में उन्होंने कुछ बिकिनी फोटोज शेयर की है, जिससे इंटरनेट पर खलबली मच गई है। सामने आई फोटोज में वे बिकिनी में हॉट फोटोशूट करवाती नजर आ रही है। उन्होंने शूट के दौरान ऐसे-ऐसे पोज दिए जिसे देखकर उनके चाहने वालों के दिलों की धड़कने बढ़ गई है। आपको जानकर हैरानी होगी कि मिया खलीफा को कई लोग शादी के प्रपोज तक कर चुके हैं, लेकिन अभी तक किसी का भी प्रपोजल एक्सेप्ट नहीं किया है। बता दें कि वे 29 साल की और अपनी लाइफ को बिंदास तरीके से जीना पसंद करती है।

आपको बता दें कि मिया खलीफा फ्लोरिडा के वेस्ट पाल्म बीच पर एन्जॉय कर रही है और यहीं पर उन्होंने फोटोशूट बी करवाया है। उन्होंने जो फोटोशूट करवाया है, उसमें वे बेहद सेक्सी और हॉट लग रही है।सामने आई फोटोज में देखा जा सकता है कि वे कभी लेटकर तो कभी अजीबोगरीब तरीके से पोज देती नजर आ रही है। इस दौरान ब्राउन कलर की बिकिनी पहन रखी है। साथ में हैट और गॉगल भी कैरी कर रखा है।

मिया खलीफा एक पोज में काफी हॉट नजर आ रही है। वे इस दौरान बेहद कातिलाना पोज देती दिख रही है। उनकी अदाओं पर फैन्स जमकर कमेंट्स कर रहे है।मिया खलीफा की फोटोज पर एक ने लिखा- हॉटी तो दूसरा बोला- अवेसम। इसी तरह कुछ ने लिखा- अमेजिंग, सेक्सी और कूल। कुछ ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी के साथ कमेंट्स किए।

आपको बता दें कि लंदन में जन्मी मिया खलीफा की फैमिली करीब 21 साल पहले अमेरिका में आकर बस गई थी। वहीं, मिया ने अपने पोनोग्राफीक करियर की शुरुआत 8 साल पहले की थी।हालांकि, मिया खलीफा ने सालभर में ही पोर्न इंडस्ट्री से किनारा कर लिया था। अभी तक की लाइफ में वे करीब दो शादियां कर चुकी है। उनकी दोनों ही शादी लंबे समय तक नहीं चल पाई थी।

मिया खलीफा को घूमने को बहुत शौक है और वे अपनी पसंदीदा जगहों पर वेकेशन एन्जॉय करने जाती रहती है। वे वेकेशन की फोटोज भी शेयर करती है। उनके इंस्टाग्राम पर नजर डाले तो वो ग्लैमरस फोटोज से भरा पड़ा है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *