पोंन स्टार सनी लियोनी को नहीं पसंद बॉलीवुड हीरो के साथ से’क्स करना, खुद बताई वजह…

पोंन स्टार सनी लियोनी को नहीं पसंद बॉलीवुड हीरो के साथ से’क्स करना, खुद बताई वजह…

समय के साथ बॉलीवुड फिल्मों में हीरोइंस का दर्जा बढ़ने लगा है। आजकल हर हीरोइन अपने कैरेक्टर के साथ एक्सपेरिमेंट कर रही है। डिफरेंट स्टोरीज के साथ फिल्मों में बोल्ड सीन में भी बढ़ोतरी हुई हैं। आजकल ऐसी कोई फिल्म देखने को नहीं मिलती जिसमें बोल्ड और इंटिमेट सीन ना हो। हीरोइंस भी बड़े आसानी से उस सीन को करती हुई दिखाई देती है। बता दे कि आज भी ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो बोल्ड सीन नहीं कर पाती। जिस वजह से फिल्म में बोल्ड सीन करने के लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया जाता है। आइए जानते हैं कौन सी है वह अभिनेत्रियां जिन्होंने अपने बोल्ड सीन से दर्शकों को धोखा देकर बॉडी डबल का इस्तेमाल किया है।

सनी लियोनी-सनी लियोनी ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। सनी लियोनी को उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है। लेकिन आपको यह जानकर हैरानी होगी कि वे फिल्मों में इंटीमेट सीन करने से कतराती हैं। यही वजह रही कि उनकी फिल्म एक पहेली लीला में बोल्ड और इंटिमेट सीन करने के लिए उनकी बॉडी डबल का इस्तेमाल किया गया था।

मल्लिका शेरावतमल्लिका शेरावत ने सही मायने में फिल्मों में बोल्ड सीन की शुरुआत की है। उनसे पहले किसी भी अभिनेत्री ने अपनी फिल्म में इतने इंटीमेट और बोल्ड सीन नहीं किए हैं। मल्लिका शेरावत को फिल्म मर्डर में बहुत से बोल्ड सीन करते हुए देखा गया था। बता दे कि बाद में पता चला कि फिल्म में मिट्टी के अंदर फिल्माए गए सीन मल्लिका ने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किए थे।

सीमा बिस्वास-सीमा बिस्वास ने फूलन देवी पर बनी फिल्म बैंडिट क्वीन में काम किया था। बता दें कि इस फिल्म में बहुत से बोल्ड और इंटिमेट सीन थे। जिसकी वजह से बाद में यह फिल्म विवादों का हिस्सा रही। फिल्म में सीमा बिस्वास फूलन देवी के किरदार में नजर आई थी। इस फिल्म के बाद उनकी एक्टिंग का लोहा सबने माना था। बता दे कि फिल्म के एक सीन में सीमा बिस्वास न्यूड नजर आई थी। वह सीन सीमा बिस्वास ने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किया था।

मनीषा कोइराला-मनीषा कोइराला अपने समय की सबसे सफल अभिनेत्रियों में से एक हैं। खूबसूरती के साथ मनीषा टैलेंट की मिसाल है। बता दें कि मनीषा ने साल 2002 में फिल्म एक छोटी सी लव स्टोरी में काम किया था। इस फिल्म में उनके कई बोल्ड सीन थे। बताया जाता है कि बोल्ड सीन करने के लिए मनीषा के बॉडी डबल का इस्तेमाल हुआ था।

प्रियंका चोपड़ा-प्रियंका चोपड़ा ने केवल बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में अभी अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका कभी भी फिल्मों में चैलेंजिंग रोल लेने से नहीं कतराई। उन्होंने हमेशा ही अपने रोल में बहुत एक्सपेरिमेंट किए हैं। लेकिन यह बात बहुत कम लोग जानते हैं कि फिल्म सात खून माफ में उनका दिखाया गया टॉपलेस सीन उन्होंने नहीं बल्कि उनकी बॉडी डबल ने किया था।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *