‘कोड नेम तिरंगा’ को लेकर परिणीती चोपड़ा ने शेयर किया शूटिंग के दौरान का किस्सा

‘कोड नेम तिरंगा’ को लेकर परिणीती चोपड़ा ने शेयर किया शूटिंग के दौरान का किस्सा

अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा और सिंगर हार्डी संधू की फिल्म ‘कोड नेम तिरंगा’ आगामी 14 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म की शूटिंग तब की गई थी, जब पूरे विश्व में कोरोना महामारी जैसी वैश्विक बीमारी ने तबाही मचाई थी। परिणीती ने कहा कि उन्हें लॉकडाऊन के दौरान वह सब करने को मिला, जो उन्हें पसंद है।

एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में संधू के साथ व्यस्त हैं और हर जगह कार्यक्रम में जा रही हैं। इसी तरह मंगलवार को एक इवेंट में चोपड़ा ने कहा, “हमने कोड नेम तिरंगा को सबसे अप्रत्याशित समय में से एक के दौरान शूट किया, जिसे मानव जाति ने कभी देखा है, हम भारत में COVID-19 की दूसरी लहर के दौरान लॉकडाउन में जाने से 3 दिन पहले तुर्की के लिए रवाना हुए थे। मुझे वह करने का सौभाग्य मिला जो मुझे सबसे ज्यादा पसंद है, जो अभिनय है, हर एक दिन बहुत मुश्किल था क्योंकि हमारे सामने कई चुनौतियां थीं।”

उन्होंने यह भी बताया कि तुर्की में शूटिंग करते समय फिल्म यूनिट के सदस्यों को किन कठिनाईयों का सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा कि नौबत तो यहां तक आ गई थी कि ये भी नहीं पता था कि शूटिंग को जारी रखा जाएगा या नहीं।

शूटिंग के एक दिन रद्द होने का मतलब पूरे शेड्यूल का पुनर्गठन करना था। भावना यह थी कि पूरा दल एक द्वीप पर अलग-थलग था। इस वजह से क्या हुआ कि हम सब घर से दूर एक बड़े परिवार की तरह हो गए, जो दिन-ब-दिन इतनी बाधाओं से जूझ रहे थे।

अभिनेत्री ने कहा कि लेकिन निर्देशक और निर्माताओं की जोड़ी उनकू साथ मजबूत चट्टानों को तरह खड़ी रही। परिणीती के अनुसार, यह फिल्म उनकी जिंदगी की सबसे महत्वपूर्ण फिल्म है, क्योंकि इसकी शूटिंग जिन हालातों में की गई, वो एक तरह से असंभव हालात रहे।

ऐसे में उन्हें इस फिल्म से बहुत सारी उम्मीदें भी हैं और फैंस से भी वह फिल्में देखने के लिए निवेदन कर रही हैं। वैसे, यह एक जासूसी पर आधारि फिल्म है, इसलिए जासूसी पटकथाओं को पसंद करने वाले दर्शक ‘कोड नेम तिरंगा’ को देखकर अवश्य अपने विचार साझा करेंगे।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *