अनुपमा और अनुज की शादीशुदा जिंदगी में तूफान लाएगी पाखी, तोड़ देगी अपनी ही मां का घर और पाखी बनेगी अधिक के भाई के बच्चे की मां…

अनुपमा और अनुज की शादीशुदा जिंदगी में तूफान लाएगी पाखी, तोड़ देगी अपनी ही मां का घर और पाखी बनेगी अधिक के भाई के बच्चे की मां…

अनुपमा के अपकमिंग एपिसोड में पाखी और अनुपमा के बीच तनाव बढ़ने वाला है। पाखी अपनी चाल से अपनी ही मां का घर उजाड़ने की कोशिश करेगी। स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाला टीवी सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों को खूब आकर्षित कर रहा है। यही वजह है कि यह टीवी सीरियल लगातार टीआरपी चार्ट में टॉप पर बना हुआ है। इन दिनों टीवी सीरियल अनुपमा और अनुज की शादी के बाद की कहानी पर फोकस कर रहे हैं।

अधिक और पाखी की शादी को लेकर अनुपमा और अनुज की कहानी में इन दिनों नया मोड़ देखने को मिल रहा है। जिससे टीवी सीरियल की कहानी में एक दिलचस्प मोड़ आ गया है। इस वजह से फैंस शो में आने वाले ट्विस्ट एंड टर्न्स पर भी नजरें गड़ाए हुए हैं। पिछले दिनों बा ने समर को डिंपल से बात न करने की चेतावनी दी थी। वह उसे उससे दूर रहने के लिए भी कहता है। लेकिन वह इसका कारण बताने से कतराते हैं।

इधर समर का कहना है कि क्युकी वह एमबीए की छात्रा है, इसलिए वह मार्केटिंग में उसकी काफी मदद कर सकती है। तो इससे काफी मदद मिलेगी। आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा के बीच लड़ाई होगी। अभी तक अनुज कपाड़िया अनुपमा के हर फैसले में खुलकर साथ देते नजर आते थे। लेकिन अब अनुज और अनुपमा के बीच तनाव भी दिखाई दे रहा है।

आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुज अनुपमा पर केवल शाह परिवार की देखभाल करने का आरोप लगाएगा। वह कहेगा कि अनुपमा शाह परिवार के सामने कपाड़िया परिवार को भूल रही है। इसके बाद अनुज पाखी को भी बुलाएगा और समझाएगा कि उसकी शादी को कैसे संभालना है। वह उससे कहता था कि उसे ज्यादा चिंता नहीं करनी चाहिए। नहीं तो काम नहीं चलेगा। इसके बाद पक्षी अपना खेल खेलेगा।

पाखी अनुज के शब्दों को तोड़-मरोड़ कर वनराज के सामने पेश करेगी। ताकि वह नाराज हो जाए और सारा दोष अनुपमा पर मढ़ दे। बाद में अनुपमा अनुज से कहेगी कि उसे पाखी से इस तरह बात नहीं करनी चाहिए क्योंकि वह जानता है कि पाखी कितनी स्मार्ट है। वह अपनी बातों को तोड़-मरोड़ कर पेश करेगा और उन्हें गलत साबित करेगा। अनुज का कहना है कि उसका इरादा केवल पाखी की मदद करना था।

अनुपमा की बातों पर अनुज कहते हैं कि जब भी कोई मदद करना चाहता है तो वह किसी से मदद नहीं लेती और खुद ही सारी जिम्मेदारी पर बैठी रहती है। इसके बाद वह खुद अपने परिवार का ख्याल रखना भूल जाते हैं। अनुज बताता है कि अनुपमा के स्कूल में कुछ गतिविधियां होती थीं। जिसे वह भूल गई थी और गतिविधि पूरी करने के लिए वहां नहीं थी। अनुपमा और अनुज की शादी आने वाले दिनों में तनाव से भरी होगी क्योंकि वे पाखी और अधिक की शादी को मैनेज करते हैं। अगले एपिसोड में क्या होगा?

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *