63 साल की उमर में सब्यसाची की दुल्हन बनी नीतू कपूर, लोगो ने दिल खोल कर किया सम्मान

63 साल की उमर में सब्यसाची की दुल्हन बनी नीतू कपूर, लोगो ने दिल खोल कर किया सम्मान

बॉलीवुड फैशन डिजाइनर सब्यसाजी मुखर्जी का कलेक्शन अगर कोई है जिसकी डिजाइन शानदार है और पूरा बॉलीवुड उसका दीवाना है। यही कारण है कि बॉलीवुड की ज्यादातर अभिनेत्रियों की शादियों में उनके द्वारा डिजाइन की गई फिल्में सोहेल-सीमा की प्रेम कहानी-बेइंता प्यार, पारिवारिक बगावत, घर-परिवार की शादी है। वही कपड़े पहनो। इतना ही नहीं सब्यसाची मुखर्जी ने बॉलीवुड फिल्मों में अभिनेताओं और अभिनेत्रियों के लिए ड्रेस भी डिजाइन की है। उन्होंने गुजारिश, बाबुल, लगा चुनरी में दाग, रावण और इंग्लिश विंग्लिश जैसी फिल्मों में भी कॉस्ट्यूम तैयार किए हैं।

डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइनिंग की शैली इतनी अनूठी है कि अनुष्का शर्मा, सागरिका घाटगे, बिपाशा बसु और सोहा अली खान जैसी अभिनेत्रियों ने इस डिजाइनर से शादी के कपड़े बनाए। हाल ही में सब्यसाची ने विंटेज इंडियन आउटफिट्स के लिए एक नया समर कलेक्शन भी लॉन्च किया है। मुखर्जी हर बार अपने कलेक्शन में कुछ नया और अनोखा लेकर आते हैं, यही वजह है कि वह अनुष्का से लेकर दीपिका पादुकोण तक बॉलीवुड डीवाज़ के पसंदीदा डिज़ाइनर हैं।

जब साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु की शादी नागा चैतन्य से हुई। उन्होंने शादी के लिए सामंथा सब्यसाजी का डिजाइन किया हुआ लहंगा पहना था। अपनी शादी में रानी के लुक में नजर आईं सोहा अली खान, डिजाइनर सब्यसाची के लहंगे ने सोहा को ऐसा लुक देने में मदद की. शादी में अनुष्का शर्मा पिंक कलर के लहंगे में नजर आईं। अनुष्का की शादी में उनकी डिजाइनर ड्रेस की भी काफी तारीफ हुई थी।

आज हम आपको 63 वर्षीय अभिनेत्री की कहानी साझा करने के लिए हैं, जो सब्यसाची की दुल्हन बनीं। 24 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म ‘जुगजुग जियो’ में नीतू कपूर और अनिल कपूर ने भी अहम भूमिका निभाई थी. जहां फिल्म को दर्शकों से अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है, वहीं फिल्म के एक दृश्य में उसकी और अनिल कपूर की फिर से शादी हो जाती है, जिसके लिए नीतू एक खूबसूरत दुल्हन के रूप में तैयार होती है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस ब्राइडल लुक के लिए उन्होंने भारतीय मशहूर फैशन डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी का डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहना था।

फैंस को उनका ब्राइडल लुक पसंद आया कि वे उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- बहुत खूबसूरत, वहीं दूसरे ने इसे बेस्ट लुक बताया. जहां नीतू के लुक ने खूब सुर्खियां बटोरी वहीं अनिल कपूर भी सब्यसाची के आउटफिट में काफी कूल लग रहे थे. उन्होंने धोती-कुर्ता और साफा को ऑफ बेज रंग के ब्लेज़र के साथ जोड़ा। वहीं दोनों की मिलियन डॉलर स्माइल उनके लुक में चार चांद लगा रही थी.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *