म्यूजिक वीडियो क्वीन अंश शेखावत ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका

म्यूजिक वीडियो क्वीन अंश शेखावत ने अपनी ग्लैमरस तस्वीरों से इंटरनेट पर मचाया तहलका

अंश शेखावत एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, मॉडल और सोशल मीडिया स्टार हैं।टिकटॉक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर मशहूर होने के अलावा अंश शेखावत एक मशहूर म्यूजिक आर्टिस्ट हैं।कई ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो का चेहरा होने के बाद उन्हें म्यूजिक वीडियो क्वीन के नाम से जाना जाता है।

अंश शेखावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।अंश शेखावत टिकटॉक पर काफी फेमस थे।उन दिनों उनके टिकटोक वीडियो पर उनके 500k से अधिक फॉलोअर्स और 50 मिलियन से अधिक लाइक्स हैं, लेकिन आजकल अंश शेखावत इंस्टाग्राम पर एक लोकप्रिय निर्माता हैं।

भारत में टिकटॉक के प्रतिबंधित होने के बाद, वह अपने फैन फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पूरी तरह से इंस्टाग्राम पर ध्यान केंद्रित करती है, इसलिए वह अपने रील वीडियो को दैनिक आधार पर बनाती है जैसे शॉर्ट लिप्सिंक वीडियो, मॉडलिंग वीडियो और अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती हैं।

रीलों पर अपनी अदाकारी और खूबसूरती से अंश शेखावत लोगों के दिलों पर राज कर रहे हैं।टिकटोक पर उनके कई वीडियो टिकटॉक और कई अन्य सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म जैसे फेसबुक, यूट्यूब, इंस्टाग्राम आदि पर वायरल हुए थे। इन दिनों अंश शेखावत भारत की सबसे ट्रेंडिंग लड़कियों में से एक हैं।

अंश शेखावत इंस्टाग्राम पर तेजी से बढ़ रहे फॉलोअर्स की वजह से सुर्खियों में हैं।अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अंश अक्सर अपने वीडियो से ही नहीं बल्कि अपनी ग्लैमरस और स्टाइलिश तस्वीरों से भी सभी को अपना दीवाना बनाती रहती हैं.

वेस्टर्न आउटफिट्स में ही नहीं बल्कि ट्रेडिशनल आउटफिट्स में भी फैशनेबल अंश हमेशा ही स्टाइल में थिरकते हैं।इंस्टाग्राम पर एक बड़ी फैन-फॉलोइंग होने के कारण, अंश लगातार अपने आगामी प्रोजेक्ट्स की झलक अपने प्रशंसकों के साथ साझा करती है।

अंश शेखावत का जन्म 7 अगस्त 1997 को राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले में हुआ था।अंश बचपन से ही ग्लैम वर्ल्ड का हिस्सा बनने का सपना देखती थी।कॉलेज में पढ़ाई के दौरान ही उन्होंने सभी सांस्कृतिक गतिविधियों में भाग लेना शुरू कर दिया।बेहद आकर्षक और खूबसूरत मॉडल अंश शेखावत को कुछ ब्लॉकबस्टर म्यूजिक वीडियो और एड फिल्मों का हिस्सा बनने के लिए कुछ समय तक संघर्ष करना पड़ा।

अंश शेखावत ने कई विज्ञापनों और कई ब्रांड्स के लिए काम किया है।अंश शेखावत को कई मॉडलिंग एजेंसियों द्वारा चित्रित किया गया है।फिल्म उद्योग का हिस्सा बनने के लिए पागल होने के कारण अंश जल्द ही हिंदी फिल्मों में अपनी शुरुआत करने जा रही हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *