अरहान के साथ रेड ब्रा पहनकर मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, वायरल हुईं तस्वीरें

अरहान के साथ रेड ब्रा पहनकर मॉर्निंग वॉक पर निकलीं मलाइका अरोड़ा, वायरल हुईं तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अपनी तस्वीर और वीडियो से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। मलाइका की तस्वीर और वीडियो में अंदाज काबिले तारीफ है। फिल्मों से दूर होने के बावजूद मलाइका अरोड़ा ने बॉलीवुड में अपना नाम बनाया है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं मलाइका अपने पार्टी लुक और जिम लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। हालांकि मलाइका कभी भी लाइमलाइट में रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। 47 साल की मलाइका अरोड़ा इस उम्र में भी यंग एक्ट्रेसेस से जूझती नजर आ रही हैं।

इस बार मलाइका अरोड़ा अपने बेटे अरहान खान के साथ मॉर्निंग वॉक करती नजर आईं। मॉर्निंग वॉक से देखा जा सकता है कि दोनों के बीच बॉन्डिंग काफी अच्छी है। विदेश जाने से पहले अभिनेत्री को अपने बेटे के साथ मॉर्निंग वॉक करते हुए देखा गया था। उस दौरान उन्होंने हमेशा की तरह स्पोर्ट्सवियर को चुना।

इस बार एक्ट्रेस ने ऑरेंज सेट को चुना। इसमें गहरे नारंगी रंग का स्पोर्ट्स टॉप आउटफिट था और हल्के शेड के आरामदायक फिटिंग शॉर्ट्स के साथ मैच किया गया था। मलाइका ने टॉप पर शॉर्ट्स के साथ मैचिंग जैकेट भी पहनी थी। साथ ही पैरों में जूतों की जगह चप्पल पहने हुए हैं। और उसके बाल ढीले बैंड से बंधे थे। इस आउटफिट में मलाइका बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

अरहान के करियर की बात करें तो उन्होंने प्लेन और कंफर्टेबल कपड़े भी पहने थे। स्टारकिड ने धारीदार पैटर्न वाला पजामा और उसके साथ एक सूती टी-शर्ट पहनी थी। मलाइका अरोड़ा ने योगा क्लास के लिए वही पहनावा दोहराया। इनमें से उन्होंने सिर्फ ओवर जैकेट ही नहीं पहनी थी। हमेशा की तरह इन कपड़ों में खूबसूरती उनके टोंड और सुडौल शरीर को तैरते हुए देखा गया, जो फिटनेस गोल के साथ-साथ स्टाइल गोल भी देती नजर आईं।

आपको बता दे कि अर्जुन कपूर और मलाइका की शादी की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। मलाइका और अर्जुन लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी कूल हैं। अर्जुन और मलाइका के परिवार ने भी उनके रिश्ते को मंजूरी दे दी है। मलाइका के बेटे अरहान भी अर्जुन और उनके रिश्ते से खुश हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *