छोटे पर्दे पर इंटिमेट सीन करवाना चाहते थे मेकर्स, इन टीवी एक्ट्रेसेस ने साफ कर दिया था मना

छोटे पर्दे पर इंटिमेट सीन करवाना चाहते थे मेकर्स, इन टीवी एक्ट्रेसेस ने साफ कर दिया था मना

तमाम ऐसे कलाकार हैं जिन्हें पर्दे पर इंटिमेट सीन करने में कोई दिक्कत नहीं होती। वहीं कई ऐशे कलाकार हैं जो ऑनस्क्रीन इस तरह के सीन करने से साफ मना कर देते हैं। सलमान खान भी फिल्म साइन करते वक्त ही ये सुनिश्चित कर लेते हैं कि वह फिल्म में कोई इंटीमेट या किसिंग सीन नहीं देंगे। बात अगर छोटे पर्दे की करें तो यहां कई एक्ट्रेसेज ने पर्दे पर बोल्ड सीन करने से साफ इनकार कर दिया। आइए जानते हैं उनमें से कुछ के नाम:

माही विज को पर्दे पर इंटिमेसी से चिढ़ है। बालिका वधू के दौरान मेकर्स उनके साथ रुसलान मुमताज का एक इंटीमेट सीन फिल्माना चाहते थे जिसपर माही खफा हो गईं और उस सीन को हटवा कर ही दम लिया।

‘पृथ्वी वल्लभ’ में सोनारिका भदौरिया और आशीष शर्मा के बीच एक लिप-लॉक सीन लिखा गया था। लेकिन शूटिंग के वक्त सोनारिका ने किस करने से साफ इनकार कर दिया।

टीवी शो ‘कसम से’ में कृतिका सेंगर को शरद मल्होत्रा के साथ बेहद इंटिमेट सीन शूट करना था। लेकिन कृतिका इसके लिए तैयार नहीं हुई। बाद में उनके बॉडी डबल के साथ वह सीन शूट हुआ।

‘जय कन्हैया लाल की’ में मेकर्स एक्ट्रेस श्वेता भट्टाचार्या और विशाल वशिष्ठ के बीच सुहागरात वाला सीन फिल्माना चाह रहे थे। लेकिन श्वेता ने इस सीन के लिए साफ मना कर दिया। बाद में मेकर्स को सीन चेंज करना पड़ा।

जन्नत जुबैर रहमानी ने भी ऑनस्क्रीन इस तरह के सीन करने पर आपत्ति दर्ज कराई है। जन्नत ने टीवी शो ‘तू आशिकी’ में रित्विक अरोड़ा के साथ एक इंटिमेट किसिंग सीन करने से साफ इनकार कर दिया था।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *