fbpx

“एक वीर की अरदास वीरा’ की नन्ही वीरा अब हो गई है काफी ग्लैमरस, देती है कई हीरोइनों को टक्कर

Editor Editor
Editor Editor
2 Min Read

मशहूर टीवी सीरियल ‘एक वीर की अरदास वीरा’ काफी मशहूर हुआ था. इस सीरियल में भाई बहन के प्यार का एक अनोखा नजारा दिखाया गया था. जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. ये सीरियल तो ऑफ एयर हुए कई साल बीत गए लेकिन इस सीरियल में नन्ही वीरा का रोल निभाने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट को तो सभी जानते हैं. लेकिन आज वही वीरा खूबसूरती के मामले में एक्ट्रेस को टक्कर देने वाली है….

‘एक वीर की अरदास वीरा’ की वीरा ने अपनी लेटेस्ट फोटो सोशल साइट पर शेयर की है इन तस्वीरों को देख फैंस भी अपनी आंखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि ये वही उनकी नन्ही वीरा है.नन्ही वीरा इतने सालों में काफी बदल चुकी है.टीवी के इन नन्हे कलाकारों ने अपने बेहतरीन अभिनय से काफी नाम कमाया. भले ही वह नन्हे कलाकार आज बड़े हो गए है.

इस सीरियल में वीरा का किरदार निभाने वाली छोटी सी बच्ची को खूब लोकप्रियता और प्यार मिला था. भाई-बहन के प्यार पर आधारित यह सीरियल हर एक घर के टीवी स्क्रीन पर चला करता था. यह सीरियल साल 2012 में शुरू हुआ था, जिसमें वीरा के बचपन का किरदार हर्षिता ओझा ने निभाया था. इस सीरियल में हर्षिता दो चोटी किए हुए एकदम गोल-मटोल सी नजर आती थीं.

“एक वीर की अरदास वीरा” में जब उन्होंने वीरा का रोल किया था तो वह महज 5 वर्ष की थीं. लेकिन अब हर्षिता ओझा काफी बड़ी हो गई हैं. अब हर्षिता का लुक काफी बदल चुका है, जिसमें उन्हें पहचान पाना आपके लिए भी मुश्किल हो जाएगा.और समय के साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं. हर्षिता सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हर्षिता आए दिन अपनी एक से बढ़कर एक ग्लैमरस फोटोज शेयर करती हैं जिस पर उनके फैंस कमेंट्स भी करते हैं.

Share This Article