लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज होने से पहले कमाए 550 करोड़! केआरके ने खोली इसकी पोल

लाल सिंह चड्ढा ने रिलीज होने से पहले कमाए 550 करोड़! केआरके ने खोली इसकी पोल

अपने बेबाक अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बने रहने वाले एक्टर व फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान (Kamaal Rashid Khan) एक बार फिर मीडिया की सुर्खियों में बने हुए हैं.आपको बता दें पिछले काफी समय से KRK फिल्मों का रिव्यू करते हैं जिन्हें लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद भी करते हैं. KRK फिल्मों का रिव्यू करते वक्त बड़े से बड़े फिल्म निर्माता से लेकर बड़े से बड़े सुपरस्टार तक की धज्जियां उड़ा देते हैं. जिसके चलते कई बार उनसे बड़े स्टार, निर्माता, यहां तक कि उनके फैंस भी नाराज हो जाते हैं. अब इसी बीच इस चर्चित अभिनेता का एक और नया वीडियो सामने आया है जिसमें यह अभिनेता आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पोस्टर की पोल खोलते दिख रहा है.

यह पहली बार नहीं है जब लाल सिंह चड्ढा फिल्म को लेकर KRK का कोई वीडियो वायरल हुआ हो, इससे पहले भी किया और के लाल सिंह चड्ढा को लेकर कई वीडियो बना चुके हैं. लेकिन इस बार तो उन्होंने हद ही कर दी है इस बार उन्होंने आमिर खान और इस फिल्म की जबरदस्त धज्जियां उड़ा दी है. आइए बताते हैं वीडियो में केआरके ने क्या बताया…

KRK ने लाल सिंह चड्ढा पर कही ये बातें
अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर इस समय आमिर खान, करीना कपूर और नागा चैतन्य मीडिया की काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. इस फिल्म को लेकर पहले ही अभिनेता आमिर खान करण जौहर के शो में काफी सारी बातें बोल चुके हैं. इसके अलावा भीआमिर खान की इस फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट की बड़ी मुहिम चल रही है. सोशल मीडिया पर एक गुट इस फिल्म का बायकॉट करने की जबरदस्त मुहिम छेड़े हुए हैं. इसी बीच अब KRK का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें KRK आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के पोस्टर की पोल खोलते दिखाई दे रहे हैं.

पोस्टर के हिसाब से आमिर खान की यह फिल्म रिलीज होने से पहले ही 550 करोड रुपए कमा चुकी है. अब इस दावे की पोल खुद KRK ने खोल दी है. KRK ने कहा – ‘यह एकदम झूठ है ऐसा कुछ नहीं हुआ है’. तो चलिए वीडियो में देखते हैं KRK फिल्म ‘लाल सिंह चड्डा’ के इस पोस्टर की कैसे पोल पट्टी खोल रहे है.

कब होने जा रही है आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ रिलीज
बता दें की आमिर खान की बहुचर्चित फिल्म लाल सिंह चड्ढा इस साल 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है. सोशल मीडिया पर चल रही। बॉयकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’ मुहिम को देखते हुए सभी इस बात का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं क्या सोशल मीडिया पर चल रही इस फिल्म के बॉयकॉट की मुहिम का असर जमीनी स्तर पर दिखेगा या नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *