जानिए अब कैसी दिखती हैं, पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाली ये 7 विश्व सुंदरियां

जानिए अब कैसी दिखती हैं, पूरी दुनिया में भारत का नाम रोशन करने वाली ये 7 विश्व सुंदरियां

हमारा भारत देश कई सारी खूबसूरत हसीनाओं से पूरी तरह भरा हुआ है, अपने देश में में कई ऐसी खूबसूरत हसीनाएं मौजूद हैं जिन्होंने अपनी बेहतरीन खूबसूरती से पूरे देश को अपनी खूबसूरती से कायल कर दिया है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे हरनाज़ संधू से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन तक ने कई सारी खूबसूरत हसीनाओं द्वारा खुद को बहुत ही ज्यादा सक्सेसफुल बनाया गया है।

लेकिन इन सभी में कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं जो वक्त के साथ ही साथ और भी ज्यादा खूबसूरत हो गई, किसी न अपना खूब वजन बड़ा लिया।

आज हम इसी क्रम में अपने आर्टिकल के जरिए अपने भारत की इन सभी विश्व सुंदरियों के गजब ट्रांसफॉर्मेशन का जिक्र करने वाले हैं:

हरनाज़ संधू
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम तो हरनाज संधू का ही आना चाहिए। साल 2021 में उनके द्वारा मिस यूनिवर्स की ट्रॉफी जीत लेने के बाद हरनाज को उनकी खूबसूरती के लिए पूरे देश भर से काफी प्रशंसा मिली थी।

मगर अब लोग तो उनके शरीर का बढ़ते हुए वजन को देख कर पूरी हैरान है। दिसंबर 2021 के बाद ही मात्र 3 ही महीनो में हरनाज के शरीर का वजन काफी बढ़ गया है।उनका यह लुक ट्रांसफॉर्मेशन देखकर सब हैरान हैं।

तनुश्री दत्ता
बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी मानी अभिनेत्री कही जाने वाली तनुश्री दत्ता ने साल 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब जीता था। यह खिताब जीत लेने के बाद तनुश्री पूरी दुनिया में मशहूर हो गई थी।

अवॉर्ड को जीतने के कुछ ही महीने बाद उनके शरीर का वजन बहुत बढ़ गया था लेकिन इन्होंने 18 महीने में ही अपनी मेहनत से 18 किलो वजन कम करके सबको पूरी तरह हैरान कर दिया।

प्रियंका चोपड़ा
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा द्वारा तो सिर्फ 18 साल की उम्र में ही मिस वर्ल्ड का टाइटल जीत लिया गया था। किसी भी अभिनेत्री के लिए इतनी कम उम्र में इतनी बड़ी सफलता पाना किसी के लिए एक सपने की तरह ही होती है।

प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमाया हुआ है और अब तो प्रियंका निक जोनस के साथ शादी करके अमेरिका शिफ्ट हो चुकी हैं।

दिया मिर्जा
इस लिस्ट में बॉलीवुड की हसीन अभिनेत्री दिया मिर्जा का नाम भी है। इनके द्वारा साल 2000 में मिस एशिया पैसिफिक इंटरनेशनल का ताज जीता गया था। उस वक्त दिया की उम्र 18 साल थी।

उन दिनों दिया की स्माइल और आंखों की चमक ने तो लगभग हर किसी को उनकी पर्सनेलिटी का पूरी तरह दीवाना बना डाला था। आज भी दिया मिर्जा उतनी ही खूबसूरत है और अपने फैंस के लिए सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

सुष्मिता सेन
कुछ लोग मानते हैं कि उम्र के साथ लोगो की काफी खूबसूरती में काफी कमी आने लग जाती है पर सुष्मिता सेन तो उन हसीनाओं में से एक है जिनकी खूबसूरती दिन ब दिन बढ़ती ही खूब बढ़ती ही जा रही है।

अभिनेत्री सुष्मिता ने सिर्फ 18 साल की उम्र में 1994 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीता था। मिस यूनिवर्स का खिताब जीतने वाली सुष्मिता सेन भारतीय महिला थी। अभी कुछ दिनों पहले इनको आर्या वेब सीरीज के लिए खूब लोकप्रियता मिली थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन
बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री कही जाने वाली ऐश्वर्या राय बच्चन को पूरे विश्व की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक कहा जाता है। अभिनेत्री ऐश्वर्या ने साल 1994 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीता था।

ऐश्वर्या राय ने बॉलिवुड इंडस्ट्री में खूब सारी हिट फिल्में दी। आज भी लोग इनकी खूबसूरती के बहुत ही ज्यादा फैन हैं।

लारा दत्ता
इस लिस्ट में अब आखिरी नाम आता है अभिनेत्री लारा दत्ता जी का। इन्होंने साल 2000 में मिस यूनिवर्स का खिताब जीत लिया था।
मिस यूनिवर्स का ताज जीत लेने के कुछ समय बाद लारा दत्ता का काफी वजन बढ़ गया था लेकिन आज तक उनकी खूबसूरती में कोई भी बदलाव अभी तक नहीं आ पाया है। में कैद

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *