fbpx

जानिए आज किस हाल में हैं, फिल्म राउडी राठौर में अक्षय कुमार की बेटी का किरदार निभाने वाली अनन्या

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

अगर आप भी अक्षय कुमार के बहुत बड़े फैन हैं तो आपने उनकी फिल्म राउडी राठौर तो जरूर ही देखी होगी। इस फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा डबल रोल निभाया गया था और उनको अपनी एक्टिंग के लिए खूब लोकप्रियता हासिल की थी।

यह फिल्म भी साउथ की फिल्म की ही रीमेक थी लेकिन अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग ने इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित कर दिया था। इस फिल्म में अक्षय कुमार द्वारा एक गुंडे और एक पुलिस वाले का रोल प्ले किया गया था।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के अपोजिट में सोनाक्षी सिन्हा को कास्ट किया गया था और फिल्म में कई सारे कलाकार दमदार किरदार निभाते हुए देखे गए थे। इस फिल्म में सभी किरदारों के अलावा एक बच्ची को भी मुख्य किरदार में देखा गया था जिसने अपनी मासूमियत से हर किसी का दिल जीत लिया था।

इस बच्ची का नाम अनन्या नायक था और फिल्म के बनते समय उनकी उम्र मात्र चार से पांच साल के बीच की थी। लेकिन तब भी उन्होंने अपनी मासूमियत से हर किसी को दीवाना बना दिया था।

लेकिन अभी हाल ही में अनन्या नायक एक बार फिर से इंटरनेट पर ट्रेंड हो रही हैं। लेकिन अनन्या राउडी राठौर फिल्म करने के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री से बिल्कुल ही दूर हो चुकी है और उनका कोई भी सोशल मीडिया अकाउंट भी एक्टिव नहीं है।

हमारे सूत्रों से पता चला है कि वह मुंबई शहर की रहने वाली है और यहां पर अपने माता-पिता के साथ ही अपना जीवन व्यतीत कर रही हैं जब और जानकारी खट्टा की गई तो पता चला उनके पेरेंट्स ने उनकी पढ़ाई पूरी होने तक उन्हें मीडिया और टीवी चैनलों से दूर रखने का फैसला किया है।

401

उनसे बातचीत के दौरान उन्होंने बताया कि वह अपनी बेटी को फैशन डिजाइनिंग और मॉडलिंग में भेजना चाहते हैं। अगर अनन्या मॉडलिंग और फैशन डिजाइनिंग कोर्स को कर लेती हैं तो वह पक्का बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत धूम मचाएगी क्योंकि वह आज भी उतनी ही प्यारी और मासूम लगती हैं जितनी की वह फिल्में में दिखाई देती थी।

Share This Article