करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, उर्फी जावेद से हैं चार कदम आगे…

करण कुंद्रा की एक्स गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर लगाई आग, उर्फी जावेद से हैं चार कदम आगे…

भारतीय टीवी इंडस्ट्री के करण कुंद्रा बड़े ही मशहूर अभिनेता हैं। वह अपने काम के अलावा एक लवर बॉय के रूप में भी सुर्खियों में रह चुके हैं। फिलहाल तेजस्वी प्रकाश को डेट कर रहे करण कई रिलेशनशिप में हैं। हाल ही में करण की एक एक्स गर्लफ्रेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर की लोगों ने उन्हें और उर्फी जावेद से कंपेयर करना शुरू कर दिया है। एक्ट्रेस ने बदन पर सिर्फ झालर डालकर कई कातिलाना पोज दिए है। आइए जानते हैं कि ये एक्ट्रेस कौन हैं।

अगर आप सोच रहे हैं कि हम तेजस्वी प्रकाश के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की कौन सी एक्स गर्लफ्रेंड की बात कर रहे है तो हम आपको बता दें कि यहां उनकी को-स्टार एक्ट्रेस योगिता बिहानी की बात हो रही है।

योगिता और करण ने ऑल्ट बालाजी पर ‘दिल ही तो है’ नाम का शो किया था, जहां दोनों की केमिस्ट्री को भी खूब पसंद किया गया था। तभी से करण और योगिता के रिलेशन की खबरें सुनने को मिली थीं। दोनों में से किसी ने इन खबरों को न नकारा और न ही माना।

योगिता बिहानी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं जिनमें उनकी तुलना उर्फी जावेद से की जा रही है। योगिता ने बिकीनी जैसा कुछ पहना हुआ है जिसपर लंबी-लंबी झालर लटक रही है। योगिता के बाल बंधे हुए हैं और बढ़ती तस्वीरों के साथ झालर उनके शरीर से हटता, दूर होता नजर आ रहा है। इन तस्वीरों को देखकर सभी को ऐसा लग रहा है जैसे इंडस्ट्री में उर्फी जावेद पार्ट टू आ गई हों।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *