करण जौहर ने शेयर की वानर अस्त्र की झलक, फैंस हुए बेकाबू कहा- ये तो …..

करण जौहर ने शेयर की वानर अस्त्र की झलक, फैंस हुए बेकाबू कहा- ये तो …..

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र बस कुछ ही समय मे रिलीज होने वाली है। ये फिल्म 9 सितम्बर को सिनेमाघरों में आने वाली है और फैंस इसके रिलीज को लेकर बहुत इक्साइटिड हैं। बता दें कि फिल्म के ट्रैलर को भी दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था। हालांकि पिछले कुछ समय से इसके बॉयकोट की मांग भी की जा रही है। ये फिल्म पिछले काफी समय से चर्चा में बनी हुई है, चाहे वो इसके जबरदस्त स्पेशल इफ़ेक्ट्स हों या फिर इसके बॉयकोट की मांग हो।
फैंस बोले- “शाहरुख खान हैं ये”
.

वैसे तो इस फिल्म के क्यों सारे पोस्टर और फिल्म का ट्रैलर भी आ चुका है लेकिन अभी हाल ही में फिल्म के निर्माता करण जौहर ने फिल्म से एक छोटी सी वीडियो क्लिप और पेश की है। इस क्लिप में वानरअस्त्र के शानदार एक्शन सीन को दिखाया गया है। फैंस इस वीडियो को देखकर बोल रहे हैं कि ये कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं। चूंकि फिल्म में शाहरुख खान के कैमियो की खबरें पहले से ही आ रही थीं इसलिए इस वीडियो को देखकर फैंस और भी ज्यादा श्योर हो गए हैं कि ये शाहरुख खान ही हैं।

करण जौहर ने साझा की क्लिप
ब्रह्मास्त्र के निर्माता करण जौहर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म से एक छोटी सी क्लिप पोस्ट की थी और उसमें उन्होंने लिखा था कि वानर अस्त्र अब कुछ ही दिनों में सिनेमाघरों में नजर आने वाले हैं। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है। इस वीडियो में वानर अस्त्र के जबरदस्त एक्शन को दिखाया गया है। हालांकि वीडियो में किसी का चेहरा साफ नहीं दिखाया गया है लेकिन वीडियो को देखकर काफी लोगों का मानना है कि वीडियो में शख्स शाहरुख खान ही हैं।
.

इस वीडियो ने फिल्म के चाहे वालों के दिलों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। कई लोग बोल रहे हैं कि इस वीडियो में शाहरुख खान शानदार लग रहे हैं तो वहीं किसी ने उनके शाहरुख होने पर संशय जताया। इसके अलावा कुछ लोग फिल्म के फ्लॉप होने के बारे में पहले से ही बातें कर रहे हैं और उसके बॉयकोट की मांग कर रहे हैं।
9 सितंबर को आएगी ब्रह्मास्त्र

करण जौहर द्वारा पोस्ट की गई इस क्लिप में शाहरुख खान का चेहरा तो नहीं दिखाया गया है लेकिन कुछ समय पहले शाहरुख का फिल्म से वानर अस्त्र के रूप में एक लुक आउट हुआ था और इसके अलावा मौनी रॉय ने भी शाहरुख के फिल्म में कैमियो को लेकर बात कही थी जिस वजह से क्लिप के शख्स को शाहरुख खान बताया जा रहा है। बता दें कि ब्रह्मास्त्र 9 सितंबर को रिलीज होगी।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *