fbpx

कभी 80 रुपये के लिए हो गया था कपिल शर्मा का हुआ था ब्रेकअप, आज है 336 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक

admin
admin
3 Min Read

कपिल शर्मा एक जाने-माने कॉमेडियन हैं जिन्हें हर कोई प्यार करता है। उन्हें किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है – पूरी दुनिया में लोग जानते हैं कि वह कौन हैं। कपिल भारत में बहुत लोकप्रिय हैं, और उनके प्रशंसक बॉलीवुड के किसी भी बड़े फिल्म स्टार की तरह ही हैं।

uuufrfru

कपिल शर्मा ने देश और दुनिया में एक बहुत ही खास और बड़ा नाम कमाया है। कपिल आज के समय में कॉमेडी के बादशाह हैं। कपिल विविधता के धनी हैं। वे एक बेहतरीन कॉमेडियन होने के साथ-साथ एक बेहतरीन अभिनेता और गायक भी हैं। वहीं कपिल ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां बटोरी हैं।

jyhdtr

कपिल शर्मा का जन्म 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर, पंजाब में हुआ था। उसके जीवन में बहुत कठिनाईयाँ आई हैं, परन्तु अब वह बहुत धनी हो गया है। वह एक बहुत ही आरामदायक घर में रहता है और उसके पास वह सब कुछ है जो उसे चाहिए।

jubgfvrd

जब कपिल हाई स्कूल के छात्र थे, तब उनकी मुलाकात एक लड़की से हुई और उन्होंने एक रिश्ता शुरू किया। हालांकि, रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चला क्योंकि कपिल और लड़की इस बात पर सहमत नहीं हो पा रहे थे कि वे एक-दूसरे पर कितना पैसा खर्च करेंगे।

jutkum

जो किस्सा हम आपको सुना रहे है उसका खुलासा कपिल ने खुद अपने कॉमेडी शो पर किया था. कपिल ने एक एपिसोड के दौरान कहा था कि, ”मैं 12वीं क्लास में पढ़ता था. मैं उस लड़की को स्कूटर पर लेकर गया था. उस समय पिज्जा नया-नया आया था. मैं अपनी जेब में 80 रुपये लेकर गया था”.

rydyhjn

कपिल ने अपनी बात जारी रखते हुए आगे कहा था कि, ”मैं पहले ही आइडिया लेकर गया था कि दो पिज्जा और एक कोल्ड ड्रिंक 80 रुपए में आए जाएगी. लेकिन उसने एक पिज्जा खाकर, एक और मांग लिया. मेरा तो ब्रेकअप हो गया”. कपिल ने आगे कहा था कि रेस्तरां में सबके सामने उनकी बेइज्जती कर दी गई थी.

tyfgju

कपिल और गिन्नी कॉलेज के दिनों से एक दूसरे को जानते थे. दोनों ने बाद में एक दूजे को डेट करना शुरू कर दिया था लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे. हालांकि दोनों की किस्मत में बाद में मिलना अलीखा हुआ था. अब दोनों दो बच्चों एक बेटी अनायरा और एक बेटे त्रिशान के माता-पिता हैं.

tr7fj7u

आज है 336 करोड़ रूपये की संपत्ति

कभी कपिल का 80 रुपये के लिए ब्रेकअप हो गया था जबकि आज वे अरबों रुपये की संपत्ति के मालिक हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल के पास 336 करोड़ रुपये की संपत्ति हैं.

Share This Article