fbpx

30 साल बाद काजोल अपने पहले हीरो से मिली और इमोशनल हो गईं

Editor Editor
Editor Editor
3 Min Read

09 दिसम्बर, 2022 को काजोल की फिल्म ‘सलाम वेंकी’ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है. फिल्म कहानी है एक मां और बेटे के बॉन्ड की, जहां काजोल ने मां का किरदार निभाया. ट्रेलर आने के बाद फिल्म की सेंसीबिलिटी को सराहा गया. एक कैमियो को लेकर न्यूज़ की हेडलाइन बनीं. जैसे ‘सलाम वेंकी’ में आमिर खान भी नज़र आने वाले हैं. ट्रेलर के आखिरी कुछ सेकंड्स में दिखने वाले आमिर फिल्म में कैमियो करने वाले हैं. आमिर और काजोल ने 2006 में आई ‘फ़ना’ में भी स्क्रीन शेयर की थी.

हालांकि ‘सलाम वेंकी’ के ट्रेलर में सिर्फ आमिर की ही झलक नहीं दिखी. काजोल के एक और पुराने हीरो नज़र आते हैं. 30 साल पुराने हीरो. बस एक सेकंड के लिए. साल 1992 में काजोल की पहली फिल्म आई थी, ’बेखुदी’. यहां उनके हीरो तह कमल सदाना. ‘राग’ फिल्म वाले कमल सदाना. ‘तुझे ना देखूं तो चैन’ और ‘दिल चीर के देख’ जैसे गानों के हीरो कमल सदाना. वो गाने जो आज भी छोटे शहरों के ऑटोरिक्शा की शान हैं. खैर, कमल सदाना और काजोल ‘बेखुदी’ के 30 साल बाद फिर ‘सलाम वेंकी’ में काम करने वाले हैं. ये तो नॉर्मल न्यूज़ हुई, अब बताते हैं मेंटोस नुमा खबर.

‘सलाम वेंकी’ को बनाया है रेवती ने. वो फिल्म में कमल को एक अहम रोल देना चाहती थीं. बस कैच ये था कि इसकी खबर काजोल तक को नहीं पड़ने दी. फिर एक दिन कमल फिल्म के सेट पर पहुंचे. अपने हिस्से की शूटिंग करने के लिए. काजोल ने उन्हें देखा और हैरान रह गईं. अपनी इस रियूनियन पर इमोशनल हो गईं. काजोल और कमल के मिलने का यही वीडियो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया जा रहा है. काजोल ने कमल से यूं अचानक हुई मुलाकात पर कहा,

पहले पांच से दस मिनट तक तो मैं कुछ बोल ही नहीं पाई. मैं बस चिल्लाती रही. वो बहुत अच्छा अनुभव था. हम बीच-बीच में मिलते रहे हैं और एक-दूसरे के काम वगैरह के बारे में जानते हैं. लेकिन उनके साथ फिर काम करना बढ़िया था.

कमल ने काजोल से सरप्राइज़ मीट और ‘सलाम वेंकी’ पर बात करते हुए कहा,

काजोल के साथ फिर से शूटिंग कर के मुझे ‘बेखुदी’ वाले दिन याद आ गए. वो लगातार बोलती रहती हैं और मुझे अपनी कुर्सी खिसकानी पड़ गई (हंसते हुए). मैं अपने रोल के बारे में ज़्यादा बात नहीं कर सकता लेकिन शूटिंग के वक्त मज़ा आया.

काजोल के साथ फिल्म में विशाल जेठवा, प्रकाश राज और राहुल बोस जैसे एक्टरस अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे.

Share This Article