राजामौली के शागिर्द की फिल्म 1770 इंडस्ट्री में भूचाल ला देगी!

राजामौली के शागिर्द की फिल्म 1770 इंडस्ट्री में भूचाल ला देगी!

1) कॉफी विद करण के नए एपिसोड में दिखेंगे विकी और सिद्धार्थ
कॉफी विद करण के सातवें सीज़न का नया एपिसोड आने वाला है. इस एपिसोड में विकी कौशल और सिद्धार्थ मल्होत्रा एक साथ नज़र आने वाले हैं. शो का टीज़र रिलीज़ किया जा चुका है. ये एपिसोड 18 अगस्त को डिज़्नी+हॉटस्टार पर रिलीज़ होगा.

2) सूरज पंचोली ने जिया खान को किया अब्यूज़- राबिया खान
बुधवार को एक्टर ज़िया खान की मां राबिया खान ने CBI की स्पेशल कोर्ट के सामने गवाही दी. उन्होंने बताया कि जून 2013 में जिया की सुसाइड से पहले सूरज पंचोली ने उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से अब्यूज़ किया था.

3) ‘क्रिस्टोफर’ नाम की फिल्म में दिखाई देंगे सुपरस्टार ममूटी
मलयालम फिल्मों के सुपरस्टार ममूटी ने अपनी नई फिल्म की घोषणा की है. उनकी नई फिल्म का नाम होगा ‘क्रिस्टोफर’. असल घटनाओं से प्रेरित ये फिल्म एक पुलिसवाले की कहानी बताएगी. इस थ्रिलर को बी. उन्नीकृष्णन ने डायरेक्ट किया है.

4) ‘रॉकेट्री’ बनाने के लिए माधवन को घर बेचना पड़ा?
सोशल मीडिया पर एक पोस्ट चली. इसमें बताया गया कि ‘रॉकेट्री- द नांबी इफेक्ट’ को बनाने के लिए आर. माधवन को अपना घर बेचना पड़ा. साथ ही ओरिजिनल डायरेक्टर के फिल्म छोड़ने के बाद माधवन ने ये फिल्म खुद डायरेक्ट की. इस पोस्ट का फैक्ट चेक करते हुए माधवन ने ट्वीट किया. उन्होंने लिखा कि फिल्म को बनाने के लिए उन्हें अपना घर या कोई और चीज़ नहीं खोनी पड़ी.

5) राजामौली के असिस्टेंट बनाने जा रहे हैं 1770 नाम की भयंकर फिल्म
SS राजामौली को ‘ईगा’ और ‘बाहुबली’ जैसी फिल्मों पर असिस्ट करने वाले अश्विन गंगाराजू अब खुद फिल्म डायरेक्ट करने जा रहे हैं. इसकी कहानी के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने लिखी है. ये बड़े स्केल पर बनी पीरियड ड्रामा होगी. इसका नाम होगा- 1770. इस फिल्म अभी शुरुआती स्टेज पर है. इसलिए इसके बारे में ज़्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

6) विजय देवरकोंडा की ‘लाइगर’ में लगेंगे 7 कट्स
विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे स्टारर ‘लाइगर’ के हिंदी वर्ज़न में सेंसर बोर्ड ने 7 कट्स लगाने को कहा है. इसमें से अधिकतर गालियां हैं. पुरी जगन्नाथ डायरेक्टेड ये फिल्म 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने जा रही है.

7) ‘लाल सिंह चड्ढा’ और ‘रक्षा बंधन’ ने कितने पैसे कमाए?
आमिर खान की ‘लाल सिंह चड्ढा’ ने रिलीज के 7 दिनों में मात्र 50 करोड़ रुपए कमाए हैं. बुधवार को फिल्म ने 2 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया. दूसरी तरफ ‘रक्षा बंधन’ की हालत और खस्ता हो रखी है. इस फिल्म का टोटल कलेक्शन पहुंचा है 37.30 करोड़ रुपए. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक रक्षा बंधन ने बुधवार को 1.25 करोड़ रुपए की कमाई की.

8) TIFF में प्रीमियर होगी कपिल शर्मा की फिल्म Zwigato
कपिल शर्मा की नंदिता दास डायरेक्टेड फिल्म का नाम है- Zwigato. इस फिल्म को Toronto International Film Festival (TIFF) में प्रदर्शित किया जाना है. मगर फिल्म के प्रीमियर से पहले TIFF के सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का एक क्लिप रिलीज़ किया गया है. इसमें कपिल शर्मा और शहाना गोस्वामी नज़र आ रहे हैं.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *