सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह हैं आमिर खान? इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप

सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की वजह हैं आमिर खान? इस बॉलीवुड एक्टर ने ट्वीट कर लगाया बड़ा आरोप

बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने हाल ही में आमिर खान पर एक ट्वीट के जरिए सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक का आरोप लगाया है।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha)’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। टॉम हैंक्स की ‘फॉरेस्ट गंप’ फिल्म की हिंदी रीमेक ‘लाल सिंह चड्ढा’ इसी साल 11 अगस्त को रिलीज होगी। आमिर की इस फिल्म में करीना कपूर के साथ ही साउथ के एक्टर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) भी लीड रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्म में चैतन्य एक आर्मी मेजर का किरदार निभाते नजर आएंगे।

अब हाल ही में बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान ने आमिर खान पर सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य के अलग होने का आरोप लगाया है।

दरअसल अपने बेबाक बयानों को लेकर खबरों में रहने वाले कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर ट्वीट करते हुए लिखा, “नागा चैतन्य ने अपने एक डायरेक्टर दोस्त को कहा है कि वह इस फिल्म (लाल सिंह चड्ढा) को करके पछता रहे हैं। मैंने कभी नहीं सोचा था यह इतना बुरा होगा। लेकिन अब मैं इस फिल्म को अच्छा कहने के अलावा कुछ और नहीं कर सकता।”

केवल इतना ही नहीं कमाल खान ने आमिर खान (Aamir Khan) को चैतन्य और सामंथा के तलाक की वजह बताते हुए लिखा, “अब मुझे पूरी कहानी पता चल गई है कि कैसे आमिर खान ने नागा चैतन्य को उसकी पत्नी सामंथा को तलाक देने के लिए मनाया। मतलब उसका दिल पूरी तरह से काला है। तो भाई ऐसे आदमी की फिल्म तो नहीं चल सकती।” कमाल आर खान का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं।

बता दें कि सामंथा (Samantha) और नागा चैतन्य साल 2017 में एक-दूसरे से शादी रचाई थी, लेकिन साल 2021 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। दोनों ने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को तलाक की जानकारी दी थी। हाल ही में करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के दौरान भी सामंथा ने अपने तलाक पर खुलकर बात की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *