पति ने ही किया दयाबेन का पूरा करियर बर्बाद, अब शो पर आने के लिए ऐसे तरस रही है एक्ट्रेस

पति ने ही किया दयाबेन का पूरा करियर बर्बाद, अब शो पर आने के लिए ऐसे तरस रही है एक्ट्रेस

तारक मेहता का उल्टा चश्मा का एक अलग फैनबेस है। यह सबसे लंबे समय तक चलने वाली टेलीविजन श्रृंखलाओं में से एक रही है जो कभी पुरानी नहीं होती है। सालों से शो के किरदार जैसे जेठालाल, तारक मेहता, दयाबेन, चंपकलाल आदि हमारे जीवन का हिस्सा बन गए हैं। यह सभी उम्र के लोगों के लिए पसंदीदा टेलीविजन श्रृंखला की सूची में सबसे ऊपर है। हालांकि, कई किरदारों ने शो छोड़ दिया है।

दिशा वक्नी उर्फ ​​दयाबेन की बात करें तो पिछले काफी समय से उनके शो में वापसी की खबरें सामने आ रही हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आखिरकार इसके पीछे की वजह का पता चल ही गया है. दिशा वकानी ने मैटरनिटी लीव ली थी हालांकि, बाद में अटकलें लगाई जा रही थीं कि फीस बढ़ोतरी के बाद वह जल्द ही शो में वापसी कर सकती हैं। लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

दिशा के पति मयूर पांड्या का फैसला दिशा वकानी को एक बार फिर से टेलीविजन में शामिल होने से रोक रहा है। शादी के बाद सभी जरूरी फैसले दिशा के पति ही लेते हैं। वजह यह बताई जा रही है कि जब मेकर्स ने 2019 में इस रोल के लिए दिशा को अप्रोच किया तो उनके पति मयूर ने उनकी तरफ से बात की और ऑफर को ठुकरा दिया।

एक इंटरव्यू में, शो के निर्देशक असित कुमार मोदी ने खुलासा किया कि दिशा वकानी शो में वापस नहीं आएंगी, यही वजह है कि वह दयाबेन की भूमिका के लिए एक और फिट की तलाश में हैं।
तुमने पत्नी का करियर बर्बाद कर दिया… तारक मेहता की दयाबेन का यह हाल देख पति पर बरसे फैंस

नो मेकअप लुक में  दयाबेन की पहचान ही नहीं आ रही है। उनका  वजन बहुत बढ़  हुआ नजर आ रहा है, उनका तो पूरा लुक ही बदल गया  है। उन्हें देखकर कोई ये नहीं कह सकता है कि ये ‘तारक मेहाता’ की दयाबेन है। ऐसे में फैंस का कहना है कि  दिशा के पति ने ही उनका करियर बर्बाद कर दिया। एक यूजर ने लिखा-  ‘पति और बच्चे में ही उलझ कर रह गई। परिवार की वजह से करियर चला गया।

वहीं कुछ लोग दयाबेन से  ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापिस आने की अपील भी कर रहे हैं। बताया जाता है कि  दिशा ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो से करीब 20 लाख रुपए की कमाई प्रत्येक महीने करती थीं। उन्होंने 2017 में दिशा ने तारक मेहता शो को अलविदा कह दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *