रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले ऋतिक रोशन ने ठुकराई ‘ब्रह्मास्त्र 2’, जानें वजह

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले ऋतिक रोशन ने ठुकराई ‘ब्रह्मास्त्र 2’, जानें वजह

हॉलीवुड फिल्मों की तरह ही अब बॉलीवुड में भी धीरे धीरे किरदार या फिल्मों का यूनीवर्स बनने लगा है। रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इसकी शुरुआत कर चुके हैं और अब ऐसा ही कुछ करने की तैयारी में अयान मुखर्जी हैं। अयान मुखर्जी (Ayank Mukerji) निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) रिलीज के बेहद नजदीक है।

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt), नागार्जुन (nagarjuna), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और मौनी रॉय (Mouni Roy) स्टारर फिल्म का जमकर प्रमोशन हो रहा है। इस बीच खबर आई है कि फिल्म के सीक्वल ‘ब्रह्मास्त्र 2: देव’ (Brahmastra 2: Dev) के लिए ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को ऑफर मिला था, जो उन्होंने रिजेक्ट कर दिया है।

ऋतिक ने क्यों रिजेक्ट की ब्रह्मास्त्र 2?
बता दें कि कुछ वक्त पहले मीडिया रिपोर्ट्स में सामने आया था कि ब्रह्मास्त्र 2 में ऋतिक रोशन को लीड रोल ऑफर किया गया है, लेकिन उन्होंने अब उसके लिए इनकार कर दिया है। बॉलीवुड हंगामा ने सूत्र के हवाले से लिखा, ‘ऋतिक पहले से ही दो बड़ी हाई विजुअल फिल्में- कृष 4 और रामायण कर रह हैं।

ऐसे में उन्हें लगता है कि ब्रह्मास्त्र 2 करने की वजह से वो अपना बहुत सारा वक्त एक और बड़ी वीएफएक्स फिल्म में दे देंगे। इस दशक वो अधिक से अधिक फिल्में करना चाहते हैं, और नहीं चाहते कि अगले 7-8 साल में उनकी सिर्फ तीन ही फिल्में रिलीज हो। ऋतिक ने अयान और करण को इसकी जानकारी दी है और बहुत प्यार से फिल्म को इनकार कर दिया है।’

ऋतिक रोशन के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि ऋतिक रोशन जल्दी ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे। फिल्म में ऋतिक की जोड़ी दीपिका पादुकोण के साथ बनेगी। बात करें फिल्म ‘फाइटर’ की तो मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये भारत की पहली एरियल एक्शन फिल्म होगी। इस फिल्म का निर्देशन एक्शन फिल्मों में महारत रखने वाले सिद्धार्थ आनंद करेंगे।

ऋतिक इससे पहले ‘बैंग बैंग’ और ‘वॉर’ फिल्म में सिद्धार्थ के निर्देशन में काम कर चुके हैं। फाइटर के अलावा ऋतिक की अपकमिंग लिस्ट में विक्रम वेधा और कृष 4 शामिल हैं। विक्रम वेधा से ऋतिक रोशन का लुक रिवील हो चुका है, वहीं फिल्म का शूट भी पूरा हो गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *