मैडम सर शो में जज्बात की सीख देने वाली गुलकी असल लाइफ में उर्फी जावेद को देती हैं मात

मैडम सर शो में जज्बात की सीख देने वाली गुलकी असल लाइफ में उर्फी जावेद को देती हैं मात

गुल्की जोशी को आप सब ने सीरियल मैडम सर में जरूर देखा होगा। इस सीरियल में वो वर्दी में नजर आती है और उनके इस अंदाज की हर कोई तारीफ करते है।

इस सीरियल में वो एक समझदार, ईमानदार और वर्दी का मानवीय पक्ष दिखती है। इस सीरियल में वो एसएचओ हसीना मलिक का किरदार निभा रही है।

गुल्कि जोशी ने सीरियल फिर होगी सुबह से अपने करियर की शुरुआत की थी।मैडम सर शो की स्टारकास्ट की रियल लाइफ तस्वीरें देख आप भी हो जाओगे मदहोश-

एक रिपोर्ट में गुल्की जोशी बताती है की मैडम सर शो में काम करने के लिए जब उन्हें स्क्रिप्ट दी गई तो वो इस स्क्रिप्ट से बेहद ही प्रभावित हुई थी, क्योंकि ये बिलकुल वैसा ही किरदार था जैसा वो निभाना चाहती थी।

और आज हम गुल्की जोशी के बारे में ऐसी ही कुछ बातें बताने वाले है जो लोगो को नही पता है, और अगर पता भी है तो बहुत कम लोगो को।मैडम सर धारावाहिक में एक दो कौड़ी के चोर का किरदार निभाने वाले अजय रियल लाइफ में हैं करोड़ों के मालिक
गुल्की जोशी अपने इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती है और अपने फैंस के साथ अक्सर अपने तस्वीरें शेयर करती रहती है।

हाल ही में उन्होंने एक छोटे से पप्पी के साथ तस्वीर अपलोड की है जिससे पता चलता है की वो एक एनिमल लवर है।
जैसा आप गुल्की को हसीना के किरदार में देखते है, वो बिल्कुल उसी तरह की चुलबुली, मस्ती करने वाली लड़की है।

हालांकि गुल्की को अपने किरदार हसीना से काफी प्यार है लेकिन असल जिंदगी में उन्हें मराठी साढ़ी और सलवार कमीज पहनना काफी पसंद है।
टैलेंट की बात करे तो गुल्की में टैलेंट की कमी नहीं है, यहां तक की कभी कभी गुल्की अपने क्रिएटिव टीम की मदद भी कर देती है।

इन सब से अलग गुल्की काफी बोल्ड भी है, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी काफी हॉट और सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट कर रखी है।

सिर्फ इतना ही नहीं, गुल्की अपने खाली समय में पेंटिंग और एक्सरसाइज भी करना पसंद करती है और तो और समय मिलने पर वो खुद को कही घूमने जाने से रोक नही पाती है, उन्हें घूमना काफी पसंद है।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *