ग्लैमरस लुक में नजर आईं टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की एक्ट्रेस कनिका मान, देखें खूबसूरत तस्वीरें

ग्लैमरस लुक में नजर आईं टीवी शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की एक्ट्रेस कनिका मान, देखें खूबसूरत तस्वीरें

छोटे पर्दे की गुड्डन यानी ज़ी-टीवी के फेमस शो ‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ की एक्ट्रेस कनिका मान (Kanika Mann) अपने एक्टिंग करियर के अलावा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। कनिका इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काफी तगड़ी फैन-फोल्लोविंग रखती हैं। टिकटॉक पर भी कनिका मान के मिलियन फॉलोअर्स थे।

कनिका आए दिन अलग-अलग अवतार में अपनी तस्वीरें शेयर कर सोशल मीडिया पर हलचल मचाती रहती हैं। इन दिनों कनिका सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत और ग्लैमरस तस्वीरों के चलते काफी सुर्ख़ियों बटोर रही हैं।

सॉफ्ट बबली नेचर वाली कनिका मान टीवी की काफी स्टाइलिश एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती हैं। ज़ी-टीवी के शो ‘गुड्डन तुम से ना हो पाएगा’में गुड्डन का किरदार निभाने के अलावा कनिका मान को साल 2016 में रीताशा राठौर और प्रिंस नरूला के साथ टीवी शो ‘बढ़ो बहू’ में भी अहम रोल निभाते देखा गया था। रोहित शेट्टी के रियलिटी स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी-12’ में भी कनिका मान खतरनाक स्टंट करते नजर आईं।

7 अक्टूबर 1993 को हरियाणा के पानीपत में जन्मीं कनिका ने पंजाब यूनिवर्सिटी से एलएलबी (LLB) की है। कनिका मान अपने स्कूल के दिनों से एक मॉडल बनना चाहती थी। कनिका ने अपने कॉलेज से ही रैंप वॉक करना शुरू कर दिया था। कनिका मान ने ‘मिस इंडिया एलिट 2015′ में ‘मिस कॉन्टिनेंटल’ का खिताब भी जीता।

साल 2015 में कनिका ने पंजाबी म्यूजिक वीडियो सॉन्ग ‘रूहअफजा’ में अभिनय किया। साल 2018 में पंजाबी सिंगर और एक्टर परमिश वर्मा के साथ उनके सॉन्ग ‘तेरे पिछों’ में दिखाई दीं। इसके अलावा कनिका मान ने ‘दिल चीर करता’ नामक पंजाबी सॉन्ग में भी अभिनय किया।

कनिका मान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2017 में एक्टर परमिश वर्मा के साथ पंजाबी फिल्म ‘रॉकी मेंटल’ से थी। साल 2018 में कनिका मान पंजाबी फिल्म ‘दाना पानी’ में जिम्मी शेरगिल और सिमी चहल के साथ नजर आई थीं। साल 2018 में कनिका मान ने ‘बृहस्पति’ नामक कन्नड़ फिल्म में भी अभिनय किया।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *