गोरी नागौरी ने बताई साजिद खान की सच्चाई, प्रियंका-अंकित के कनेक्शन पर खोला बड़ा राज

गोरी नागोरी बिग बॉस 16 से आउट हो चुकी हैं। शो से निकलने के बाद उन्होंने जमकर अपने दिल की भड़ास निकाली है। गोरी ने बताया कि उन्हें बिग बॉस में क्या अच्छा लगा और क्या बुरा। उन्होंने अब्दू, साजिद खान, शिव ठाकरे और एमसी स्टैन पर भी बात की। गोरी ने कहा कि जब वह नॉमिनेट हुई थीं तो उन्हें कहीं न कहीं लगा था कि वह ही शो से इविक्ट होंगी। गोरी ने घर के अंदर जुड़ चल रही ‘लव स्टोरीज’ की सच्चाई पर भी बात की।

बोलीं, नहीं है इविक्शन का दुख
राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी बिग बॉस के घर और घरवालों को अलविदा कहकर बाहर आ चुकी हैं। जनता के कम वोट मिलने की वजह से वह शो में और नहीं खेल पाईं। ईटाइम्स से बातचीत में गोरी ने कहा, वह लंबे वक्त से शो छोड़ना चाह रही थीं। इसलिए इविक्ट होने पर दुखी नहीं हैं। उन्होंने यह भी कहा कि वह एमसी स्टैन से कोई मतलब नहीं रखेंगी।

बोलीं- अब्दु हैं सुंदर
गोरी ने बताया कि बिग बॉस में उनकी जर्नी डरावनी थी तो मजा भी आया। बोलीं, मैं सबके सामने हंसी, रोई, कुछ दोस्त बनाए तो कुछ रिश्ते टूटे भी। गोरी ने बताया कि बिग बॉस का घर बहुत सुंदर हैं। साथ ही अब्दु रोजिक भी अंदर और बाहर दोनों तरह से खूबसूरत हैं।

एमसी ने दिया धोखा
गोरी ने कहा कि वह एमसी स्टैन से कुछ भी क्लीयर नहीं करना चाहतीं क्योंकि उन्हें एमसी के असली रंग दिख गए हैं। मैंने देख लिया है कि उन्होंने क्या किया। गोरी ने बोला कि वह एमसी स्टैन से न दोस्ती रखना चाहती हैं न दुश्मनी। गोरी मानती हैं कि एमसी ने ही उन्हें सबसे ज्यादा धोखा दिया। वह बोलीं, कोई और करता तो बात नहीं होती, उसने किया दुख इसका है। वह दोस्त था।

साजिद पर निकाली भड़ास
गोरी ने कहा कि साजिद और शिव भी वोट्स के लिए ही उनका इस्तेमाल कर रहे थे। साजिद के लिए उन्होंने कहा, साजिद खान आपको तब तक सपोर्ट करेंगे जब तक आप उनको फायदा पहुंचाएंगे। उनके लिए खाना चुराओ तो खुश रहेंगे लेकिन किसी और को दो तो चोरी का नाम लगाएंगे। उनको मिर्ची लग गई। गोरी ने कहा कि वह सिर्फ सौंदर्या, अर्चना गौतम और प्रियंका के टच में रहेंगी। गोरी ने इंडियन एक्सप्रेस से बातचीत में बताया कि प्रियंका अंकित को पसंद करती है लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता। शालीन और टीना का कनेक्शन फेक है। वहीं बताया कि सौंदर्या और गौतम एक-दूसरे को सच में पसंदकरते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *