अरिजीत सिंह से लेकर श्रेया घोषाल तक, जानिए कौन सा सिंगर कितनी फीस चार्ज करता है

अरिजीत सिंह से लेकर श्रेया घोषाल तक, जानिए कौन सा सिंगर कितनी फीस चार्ज करता है

इसका पता आपको शायद ही होगा। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं ग्लैमर इंडस्ट्री में कौन सा सिंगर अपनी गायकी की आखिर कितनी फीस लेता है।

जानिये फेमस सिंगर्स को एक गाने के बदले मिलने वाली फीस
1. अरिजीत सिंह
अरिजीत सिंह एक ऐसा नाम है जिससे शायद ही कोई परिचित नहीं होगा। अगर आपने प्यार किया है तो यक़ीनन अरिजीत सिंह के गानों में आप अपनी मोहब्बत को महसूस कर पाते होंगे। प्यार हो या ब्रेकअप अरिजीत सिंह के गानों को लोग बड़े क्रेज के साथ सुनते हैं।
दरअसल, अरिजीत सिंह को इमोशनल और रोमांटिक सॉन्ग गाने में महारत हासिल है, इनकी आवाज में ऐसी खनक है जो रूह को छू जाती है। न्यूज़ रिपोर्ट्स के मुताबिक, अरिजीत सिंह अपने एक गाने के लिए लगभग 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं।

2. नेहा कक्कड़ के एक गाने की फीस काफी ज्यादा है
इन दिनों सिंगिंग में नेहा कक्कड़ का नाम बहुत पॉपुलर है। पार्टीज में नेहा कक्कर के गानों से रौनक बनी रहती है। किसी पार्टी ने नेहा के सांग्स बज रहे हों और आपका डांस करने का मन न हो, ऐसा हो ही नहीं सकता है। ने

हा के गानें आपके पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देंगे। उनके गाने इंटरनेट पर काफी ट्रेंड करते हैं और मौजूदा समय मे उनकी पॉपुलैरिटी का ग्राफ काफी हाई है। ऐसे में नेहा कक्कर भी अपने एक गाने की फीस लगभग 15 लाख रुपए चार्ज करती हैं।

3. बादशाह
युवाओं के बीच पॉपुलैरिटी के मामले में बादशाह सभी को पीछे छोड़ते हैं। रैपर बादशाह ने अपना करियर पंजाबी म्यूज़िक से शुरू किया था, लेकिन अपनी रैपिंग और गानों के चलते बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी उन्होंने अपने नाम का सिक्का जमा लिया और खूब रैप से काफी नाम कमा रहे हैं। बादशाह अपने म्यूजिक वीडियोज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

बादशाह का करीब-करीब हर गाना फैंस को न सिर्फ पसन्द आता है बल्कि सोशल मीडिया पर भी छाया रहता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक बादशाह अपने हर एक गाने के लिए तकरीबन 20 लाख रुपये की फीस लेते हैं।

4. गुरु रंधावा
गुरु रंधावा भी पंजाबी म्यूज़िक इंडस्ट्री के उभरते सितारे हैं। गुरु रंधावा ने बॉलीवुड को कई हिट पंजाबी गाने दिए है। गौरतलब है कि रंधावा के सांग्स का भी अपना एक क्रेज है। म्यूजिक इंडस्ट्री में पंजाबी गानों का तड़का लगाने वाले गुरु रंधावा एक गाने लगभग 15 लाख चार्ज करते हैं।

5. श्रेया घोषाल भी काफी ज्यादा फीस लेती हैं
अपनी आवाज से लोगों दिलों पर राज करने वाली श्रेया के नाम के बिना ये लिस्ट अधूरी है। जी हां, श्रेया अपनी आवाज़ के ज़रिए लोगों के दिलों के साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं। श्रेया ने बॉलीवुड को कई हिट सांग्स दिए है। बॉलीवुड सिंगर श्रेया घोषाल अपने एक सॉन्ग का लगभग 20-25 लाख रुपए लेती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *