शादीशुदा होने के बाद भी ऋतिक ने बनाया था कंगना संग संबंध, कंगना ने खुलासे करते हुए कहा था- ‘जमीन पर लेट-लेटकर कर…’

शादीशुदा होने के बाद भी ऋतिक ने बनाया था कंगना संग संबंध, कंगना ने खुलासे करते हुए कहा था- ‘जमीन पर लेट-लेटकर कर…’

बॉलीवुड की विवादित अभिनेत्री कंगना रनौत की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई। यह फिल्म अपनी लागत का आधा हिस्सा भी निकालने में सफल नहीं हो पाई। इस वजह से अभिनेत्री को सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा ट्रोल किया गया। बता दें कि कंगना उन अभिनेत्रियों में शामिल है जो राजनीतिक और ट्रेडिंग मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। बता दें कि कुछ अटपटे बयानों की वजह से उनको ट्विटर पर से भी बैन कर दिया गया।

अपने फिल्मी करियर के दौरान कंगना रनौत का कई बॉलीवुड अभिनेताओं के साथ अफेयर रहा। उनमें से एक ऋतिक रोशन भी थे, जिनके साथ कंगना की काफी नजदीकियां थी। हालांकि कुछ कारणों के चलते इन दोनों का रिश्ता बहुत जल्दी ही खत्म हो गया। इसके बाद कंगना ने अभिनेता ऋतिक रोशन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। चलिए जानते हैं

साल 2013 में फिल्म कृष 3 रिलीज हुई थी, जिसमें ऋतिक रोशन और कंगना रनौत एक साथ नजर आए थे। इसी दौरान इन दोनों के अफेयर में होने की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। शूटिंग के दौरान इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी और दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। कंगना ने यह खुलासा करते हुए कहा था कि वह मेरे पीछे पड़ा रहता था और मुझे डेट पर जाने के लिए कहता था। मैं भी उसके साथ डेट पर जाने के लिए राजी हो गई।

साल 2014 में जब सुजैन खान और ऋतिक रोशन का तलाक हुआ तो कंगना को इस सब का जिम्मेदार ठहराया गया। ऐसी खबरें आने लगी थी कि सुजैन खान से तलाक लेने के बाद ऋतिक कंगना से शादी करने वाले हैं। जब ऋतिक ने सुजैन खान से तलाक लेने का फैसला लिया तो कंगना के बर्थडे में ऋतिक रोशन जमीन पर लेट लेट कर नाचते थे।

कंगना ने ऋतिक रोशन पर यह गंभीर आरोप लगाया था कि वह उन्हें पागल साबित करना चाहते थे। रोशन परिवार के कुछ लोगों ने उनको इस रिश्ते को आराम से चलाने के लिए धमकाया। वही संगीतकार जावेद अख्तर ने भी कंगना को ऋतिक से माफी मांगने के लिए कहा।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *