समांथा रूथ प्रभु की वजह से करण जौहर पर फूटा नयनतारा के फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली जमकर भड़ास

समांथा रूथ प्रभु की वजह से करण जौहर पर फूटा नयनतारा के फैंस का गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाली जमकर भड़ास

इसमें कोई शक नहीं हैं कि साउथ सुपरस्टार नयनतारा कॉलीवुड इंडस्ट्री की नंबर 1 फिल्म एक्ट्रेस हैं। अदाकारा ने सिर्फ तमिल ही नहीं, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम फिल्मों में भी कई शानदार फिल्में दी हैं। मगर अब हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है कि फिल्म स्टार नयनतारा के फैंस का गुस्सा बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर पर फूट पड़ा है।

जिसके बाद साउथ की लेडी सुपरस्टार नयनतारा को सोशल मीडिया पर फैंस बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। दरअसल, हाल ही में बॉलीवुड फिल्ममेकर करण जौहर ने साउथ की चर्चित अभिनेत्री सामंथा रुथ प्रभु को अपने चैट शो में बुलाया।

इस दौरान, बॉलीवुड फिल्ममेकर ने अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु से कहा कि वो इस वक्त इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हैं। इस पर अदाकारा सामंथा रुथ प्रभु ने तुरंत कहा कि अभी उन्होंने एक फिल्म की है, नयनतारा के साथ जो साउथ इंडस्ट्री की सबसे बड़ी स्टार हैं। जिस पर करण जौहर ने कहा, ‘मगर मेरी लिस्ट में नहीं।’ दरअसल, इस वक्त फिल्ममेकर करण जौहर का इशारा ऑरमेक्स मीडिया की लिस्ट की ओर था।

जिसमें अदाकारा नयनतारा इस सामंथा रुथ प्रभु के पीछे थीं। मगर करण जौहर का ये कमेंट अदाकारा नयनतारा के फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आया। जिसके बाद इंटरनेट पर लोग करण जौहर के खिलाफ अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

करण जौहर को ट्रोल करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, ‘सामंथा रुथ प्रभु एक बेहद प्यारे दिल की महिला हैं। वो अपना प्यार नयनतारा के लिए बयां कर रही थी। करण जौहर वो आपकी लिस्ट में नहीं हैं क्योंकि आपकी लिस्ट नेपो-प्रोडेक्ट्स से भरी है। जिनके लिए किसी डिस्कशन और बहस की जरुरत नहीं है।’ जबकि नयनतारा के एक फैन ने कमेंट कर कहा, ‘माफ करिए, लेकिन करण जौहर कौन?’ करण जौहर को मिले ये कमेंट्स आप यहां देख सकते हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *