पोर्न स्टार होने के कारण सनी लियोनी के साथ बॉलीवुड में किया जाता था ऐसा बर्ताव, छलका एक्ट्रेस..

पोर्न स्टार होने के कारण सनी लियोनी के साथ बॉलीवुड में किया जाता था ऐसा बर्ताव, छलका एक्ट्रेस..

बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकी मशहूर अभिनेत्री सनी लियोन का नाम तो आपने सुना ही होगा। यूं तो सनी लियोन एडल्ट स्टार के रूप में पहचानी जाती थी, लेकिन जब से उन्होंने हिंदी सिनेमा में कदम रखा है, वह एक नई पहचान हासिल कर चुकी है और लोगों ने भी उन्हें भरपूर प्यार दिया। लेकिन इसी बीच सनी लियोनी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से जुड़े कई राज खोले हैं।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि कैसे एडल्ट फिल्मों में काम करने के दौरान उनके घर वाले, दूसरे अन्य व्यक्ति उनके साथ किस तरह का बर्ताव करते थे? आइए जानते हैं सनी लियोनी की जिंदगी से जुड़े कुछ अनसुने राज..

अडल्ट स्टार होने की वजह से सनी लियोनी के साथ किया जाता था ऐसा बर्ताव
अडल्ट फिल्मों में काम करने के दौरान अपने साथ हुए रवैये के बारे में साझा करते हुए सनी लियोनी ने कहा कि, “मैं जानती हूं की हिंदी फिल्मों में मुझे कुछ खास तरह के रोल के लिए लिया जाता है। हालांकि मैं अपना काम अच्छे से करने की कोशिश भी करती हूं। इस काम से ज्यादा न मैं किसी से संबंध रखती हूं और न ही किसी और को मेरे में कुछ भी सोचना चाहिए। मैं 19 साल की थी और लोग, यहां तक कि मेरे अपने परिवार के लोग, मुझे क्या क्या नहीं कहते थे। उन्होंने मुझे गंदे गंदे नामों से पुकारना शुरू कर दिया था क्योंकि मैं जो काम कर रही थी वो समाज को स्वीकार नहीं था।”

इसके आगे सनी ने बताया कि, “कभी भी किसी ने मुझे समझने की कोशिश नहीं की। एक 19 साल की लड़की को ऐसी नकारात्मक बातें बोली जाती थीं कि कुछ दिनों बाद ही मैंने अपने जानने वालों से अपना रिश्ता खत्म ही कर लिया। इसके बाद मैंने बिग बॉस में हिस्सा लिया ताकि लोग मुझे जान लें। समझें कि वो मेरा काम है, लेकिन एक इंसान के तौर पर मैं बिल्कुल अलग हूं। मुझे किसी भी गंदे नाम से न पुकारा जाए।”

भारत की तारीफ करते हुए सनी ने कहा कि, “जब मैं भारत आई थीं तो मुझे लगा था कि यहां के लोग मुझे स्वीकार नहीं करेंगे लेकिन यहां कई लोग वाकई मिलनसार और खुले विचारों के हैं और अब मुझे और मेरे पति को यहां कोई परेशानी नहीं होती।”

महेश भट्ट की मदद से बॉलीवुड में आई सनी लियोनी
बात की जाए सनी लियोनी के करियर के बारे में तो उन्होंने फिल्म ‘जिस्म-2’ से अपने करियर की शुरुआत की। बता दे महेश भट्ट ने सनी को काम करने का मौका दिया था। इसके बाद ही सनी रागिनी mms-2, एक पहेली लीला, कुछ कुछ लोचा है जैसी कई फिल्मों में काम करने में कामयाब रही।

इसके अलावा सनी लियोन शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘रईस’ के गाने ‘लैला में लैला’ में नजर आ चुकी है। बता दे सनी लियोन जल्दी फिल्म ‘ओएमजी’ में दिखाई देंगी जिसमें उनके साथ मशहूर कॉमेडियन सतीश कौशिक, दर्शन गुप्ता, संजना, योगी बाबू और तिलक रमेश जैसे मशहूर कलाकार नजर आने वाले हैं।

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *